यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की मां एम्स में भर्ती, केबिनेट मंत्री अग्रवाल पहुंचे ऐम्स

0
121

ऋषिकेश 15 मई । वृद्धावस्था में आने वाली परेशानियों को देखते हुए चिकित्सकों की देखरेख में उनके रुटीन चेकअप के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की माता सावित्री देवी को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में भर्ती किया गया है। सभी रिपोर्ट आ जाने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी (85 वर्ष) को मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे एम्स के जिरियाट्रिक वार्ड में भर्ती कराया गया। एम्स प्रशासन का कहना है कि अधिक उम्र में होने वालीं समस्याओं के चलते रूटीन चेकअप के लिए सावित्री देवी यहां पहुंची हैं।
मंगलवार को विभिन्न विभागों के चिकित्सकों ने उनके स्वास्थ्य की जांच की। योगी की बहन शशि पयाल और दामाद पूरण पयाल भी मां के साथ ही मौजूद है। सीएम के परिवार को मिलने वाली सुरक्षा व्यवस्था के तहत तैनात पुलिसकर्मी भी एम्स में मौजूद हैं।
एम्स के पीआरओ डा.संदीप कुमार ने बताया कि रुटीन चेकअप के लिए उन्हें यहां भर्ती किया गया है। सभी रिपोर्ट आ जाने और चिकित्सीय परामर्श के बाद उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। उन्होंने बताया कि दोपहर बाद रिपोर्ट प्राप्त हो जाएंगे। इसके बाद उनका हेल्थ बुलेटिन भी जारी किया जाएगा। वित्त एवं शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने भी एम्स पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां का हाल जाना।