बारहवीं में अदीबा जावेद तथा दसवीं में विनीत शुक्ला ने केवि भेल हरिद्वार में लहराया जीत का परचम

0
650

हरिद्वार,14 मई। केंद्रीय विद्यालय भेल हरिद्वार में सीबीएसई के परिणाम घोषित होते ही छात्र-छात्राओं में 100% सफलता प्राप्त कर खुशी की लहर दौड़ गई।
प्राचार्य राजेश कुमार ने बोर्ड परीक्षा में अप्रतिम सफलता को लेकर विद्यार्थियों को विद्यालय परिवार की ओर से बधाई दी तथा उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की। प्राचार्य ने विद्यार्थियों के साथ-साथ सभी संबंधित शिक्षकों को भी बधाई दी जिनके कठिन परिश्रम एवं मार्गदर्शन ने विद्यार्थियों को जबरदस्त सफलता दिलाई।
बारहवीं में विज्ञान संकाय में अदीबा जावेद ने 95.4 प्रतिशत अंकों द्वारा प्रथम स्थान प्राप्त किया, कृष वर्मा ने 95.2 प्रतिशत अंकों द्वारा द्वितीय स्थान तथा मुकुंद शर्मा 94.6 प्रतिशत अंकों द्वारा तृतीय स्थान प्राप्त किया।
वाणिज्य संकाय में ट्विंकल एस विश्वकर्मा ने 92.4 प्रतिशत अंक के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया,राशि रानी ने 91.4 प्रतिशत अंक के साथ द्वितीय स्थान प्राप्त किया तथा तनुज कुमार 90 प्रतिशत के साथ तृतीय स्थान पर रहे।
कला संकाय में कुमारी ओमिषा 92.6 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान पर रही, श्वेता पटेल 92.2 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय स्थान पर रही तथा दिव्या यादव ने 88.2 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया।
विनीत शुक्ला ने 95.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दसवीं की बोर्ड परीक्षा में विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया। आयुषी उपाध्याय 93.8 प्रतिशत प्राप्त कर द्वितीय स्थान पर रही तथा आदित्य विश्वकर्मा 92.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान पर रहे ।
उपप्राचार्या श्रीमती तरुणा कौर,मुख्याध्यापिका श्रीमती रीता त्यागी एवं विद्यालय के शिक्षक वर्ग ने भी कक्षा 10वीं 12वीं के विद्यार्थियों को बधाई दी। उन्होंने उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों की भूरि भूरि प्रशंसा की तथा विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में भी विजयी होने की कामना की।