एसपी खुद रोड पर उतरे, संभाला व्यवस्थाओं का मोर्चा

0
77

उत्तरकाशी 12 मई । यात्रा के पहले 2 दिन यमुनोत्री यात्रा रुट पर श्रद्धालुओं की भीड़ बढने से थोड़ी बहुत ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी थी। ट्रैफिक जाम की स्थिति को देखते हुये पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी, अर्पण यदुवंशी द्वारा स्वयं रोड़ पर उतरकर यातायात व पुलिस व्यवस्थाओं का मोर्चा संभाला गया।
यमुनोत्री हाइवे पर यातायात को सुचारु करने व श्रद्धालुओं को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने के लिए वह पूरी रात रोड पर डटे रहे, उनके द्वारा सम्बन्धित अधिकारियों व पुलिस के जवानों को अलर्ट मोड पर रखते हुये यातायात के सुचारु संचालन हेतु जरुरी दिशा निर्देश दिये गये हैं साथ ही जाम मे फंसे श्रद्धालुओं को धैर्य बंधाया गया। अब जाम की स्थिति नियंत्रण मे है।
एसपी उत्तरकाशी द्वारा बताया गया कि यमुनोत्री यात्रा मार्ग पर ट्रैफिक दबाव को देखते हुये यातायात व्यवस्था को सुरक्षित व सुचारु रुप से चलाने के लिए पुलिस द्वारा पालीगाड से लेकर जानकीचटृी के बीच संकरे मार्ग पर गेट व वन वे सिस्टम से ट्रैफिक को चलाया जा रहा है। धाम पर लगातार बढ रही श्रद्धालुओं की भीड को देखते हुये श्रद्धालुओं की सुविधा हेतु उनके द्वारा तीर्थ यात्रियों से यमुनोत्री धाम पर रुक रुक कर यात्रा करने की अपील की गयी है।