टिहरी लोकसभा प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी शाह ने किया पलटन बाजार एवं बस्ती में जनसभा एवं जनसंपर्क

0
82

देहरादून 10 अप्रैल । टिहरी लोकसभा की प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी शाह जी के द्वारा पलटन बाजार एवं बस्ती संपर्क में जनसभा एवं जनसंपर्क किया गया।
कार्यक्रम में माला राज्य लक्ष्मी शाह जी ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की योजनाओं के माध्यम से आने वाले चुनाव के लिए वोट की अपील करी और कहा कि आज देश का प्रत्येक व्यक्ति मोदी जी की गारंटी के साथ अपने जीवन में बेहतर बनाते हुए आगे बढ़ रहा है युवाओं का विकास के साथ-साथ महिलाओं को सशक्त करने और सम्मान दिलाने का भी काम नरेंद्र मोदी जी के द्वारा किया जा रहा है।
कार्यक्रम में राजपुर विधानसभा के विधायक खजान दास जी ने भी कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क के माध्यम से लोगों से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान हो इसके लिए अपील करी और कहां की केंद्र व राज्य में भारतीय जनता की पार्टी की सरकार प्रत्येक व्यक्ति के साथ ईमानदार से काम करते हुए आगे बढ़ रही है और आज मोदी जी के नेतृत्व में उत्तराखंड राज्य का चौमुखी विकास हो रहा है।
कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष पंकज शर्मा हरीश डोरा आशीष नागरथ पूर्व नेता प्रतिपक्ष नगर निगम अशोक वर्मा धर्मपाल घाघटके साथ सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।