चैत्र नवरात्रि के पावन पर्व पर भाजपा महिला मोर्चा ने कमल मेहंदी की अभियान की शुरुआत

0
92

17 अप्रैल तक कन्या पूजन, कीर्तन भजन का भाजपा महिला मोर्चा करेगी आयोजन

अबकी बार 400 पार ,कमल मेहंदी अभियान की हुई शुरुआत

प्रदेश में भाजपा प्रत्याशी जीत की लगाएंगे हैट्रिक : आशा नौटियाल

देहरादून 9 अप्रैल । चैत्र नवरात्रि के पावन पर्व पर भाजपा महिला मोर्चा ने कमल मेहंदी अभियान की शुरुआत की है भाजपा महानगर कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें भाजपा महिला मोर्चे के कई पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल का कहना है कि पूरे प्रदेश में कमल मेहंदी लगाने के अभियान की शुरुआत हुई है उनका कहना है कि जगह-जगह कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें पदाधिकारी कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं साथ ही स्थानीय महिलाओं को भी आमंत्रित किया जा रहा है । उनका कहना है कि 17 अप्रैल तक प्रदेश में इसी तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा । जिसमें कन्या पूजन, कीर्तन भजन भी शामिल है । आज भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों पर कमल का फूल बनवाकर मेहंदी लगवाई।
उनका कहना है कि आज से हिंदू नवसंवत वर्ष की शुरुआत हुई है इस पावन पर्व पा उन्होंने बधाई शुभकामनाएं दी है ।
उनका कहना है कि चैत्र नवरात्र में मां भगवती के अलग-अलग रूपों की पूजा उपासना की जाती है ऐसे में भाजपा भी भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ता जगह-जगह कार्यक्रम का आयोजन कर रहे है । यह सिलसिला रामनवमी तक जारी रहेगा ।
एक सवाल का जवाब देते हुए भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल ने कहा कि 19 अप्रैल को मतदान भी होने जा रहा है भाजपा प्रत्याशियों को अपार जन समर्थन प्राप्त हो रहा है इससे पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित है। एक बार फिर भाजपा प्रदेश में जीत की हैट्रिक लगाएगी । पांचो लोकसभा सीट पर भाजपा परचम लहराएगी पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार जनता के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री बनेंगे।
उनका कहना है कि ऋषिकेश में प्रधानमंत्री की रैली होने जा रही है कार्यकर्ताओं में प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर खासा उत्साह है ।
आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से गीता रावत भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री, महानगर के भाजपा महिला मोर्चा के अध्यक्ष अर्चना बागड़ी ,भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश मीडिया प्रभारी नेहा शर्मा, प्रदेश मंत्री भावना शर्मा, भाजपा महिला मोर्चा के प्रभारी संदीप मुखर्जी के साथ दर्जाधारी राज्य मंत्री विनोद उनियाल मधु भट्ट,सुषमा कुकरेती, पूनम ममगाई नेहा ,नीलू साहनी, बबली चौहान ,दिव्या नेगी ,अंशिता शर्मा, नीतू रावत, सुधा प्रधान, सरस्वती बागड़ी ,राखी नेगी के साथ अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।