मानस स्टडीज के नए केंद्र का उ‌द्घाटन

0
62

देहरादून 9 अप्रैल । मानस स्टडीज,जो की 25 साल से भारत में IIT JEE | NEET फाउंडेशन की तैयारी करवाने में एक अग्रणी और विश्वसनीय संस्था है. मानस स्टडीज ने अपने नए केंद्र का उ‌द्घाटन *जीएमएस रोड देहरादून* में किया है।
इस केंद्र की स्थापना होने से अब देहरादून और उसके आसपास के छात्र- छात्राओं को अपनी मेडिकल एवं इंजीनियरिंग के क्षेत्र की प्रतियोगी परीक्षाओं की तयारी के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा, बल्कि वे अब अपने क्षेत्र में रहकर अपनी तैयारी कर सकते हैं. इससे उनके समय और धन की बचत होगी और वे मानस स्टडीज के अनुभवी और कुशल शिक्षकों एवं लम्बे समय से रिसर्च के बाद तैयार की गयी उम्दा स्टडी मटेरियल का लाभ उठा कर अपना भविष्य सवार सकते हैं।
उद्घाटन समारोह में मानस स्टडीज जीएमएस रोड देहरादून ब्रांच के निर्देशक अजय मोहन सिंह जी ने मानस स्टडीज की सराहना की और मानस स्टडीज के निर्देशक श्री मनीष सहगल जी को धन्यवाद दिया।
मानस स्टडीज आने वाले समय में जल्द ही ऐसे कई और केंद्रों की स्थापना देश के अलग अलग क्षेत्रों में करने वाले हैं। इससे ये सभी कॉम्पिटिटिव तैयारी कराने वाले प्रतियोगियों को देश भर में मदद करके उसका भविष्य बनाने में मदद कर रहे हैं।
इस मौके पर प्रसिद्ध कवि श्रीकांत श्री,जसवीर सिंह हलधर,शादाब अली,शिव मोहन सिंह, के डी शर्मा, मानस स्टडीज के सेंटर प्रमुख अजय मोहन सिंह, यशश्वी सिंह, ओएनजीसी के सीएमडी एन के वर्मा, मानस स्टडीज के उप निर्देशक श्रीमती अंशिका सहगल,उपाध्यक्ष प्रवीण वर्मा,एवं उनकी टीम,उपस्थित रहे ।