तरसेम सिंह हत्याकांड में 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

0
53

देहरादून/रूद्रपुर 03 अप्रैल । नानकमत्ता तरसेम सिंह हत्याकांड के पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस की टीम जगह-जगह हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। पुलिस को जो इनपुट मिले है, उसके मुताबिक आरोपी पंजाब में छुपा हुआ है। लिहाजा उत्तराखंड पुलिस की अलग-अलग टीम पंजाब में छापेमारी कर रही है।
इसके साथ ही पुलिस तरसेम सिंह की उन तमाम विवादित जमीनों का ब्यौरा भी इकट्ठा कर रही है, जिस पर लंबे समय से कुछ लोगों की नजर थी। उन जमीनों का पूरा रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने कहा कि पुलिस की कई टीमें इस हत्याकांड को सुलझाने में लगी हुई है। इसके साथ ही पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी कर रही है।
एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने दावा किया है कि जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा, क्योंकि आरोपी पुलिस की पकड़ से ज्यादा दूर नहीं है। पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर भी नजर रख रही है। क्योंकि आरोपी सोशल मीडिया पर अपनी अलग-अलग लोकेशन बताकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी रोजाना पुलिस से इस हत्याकांड का अपडेट ले रहे हैं।
बता दें कि नानकमत्ता गुरुद्वारे के डेरा प्रमुख तारसेम सिंह की बीती 28 मार्च को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।