भा ज पा की टिहरी लोकसभा से प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने धनोल्टी किया विधानसभा में जनसंपर्क

0
63

देहरादून 30 मार्च । भारतीय जनता पार्टी की टिहरी लोकसभा से प्रत्याशी एवं सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह जी ने धनोल्टी विधानसभा के कई क्षेत्रों में जनसंपर्क किया।
माला राजलक्ष्मी शाहजी के द्वारा लगातार क्षेत्र में भ्रमण के द्वारा टिहरी लोकसभा की सम्मानित जनता से संपर्क किया जा रहा है जिसके अंतर्गत धनोल्टी विधानसभा के कैम्प्टी ,नैनबाग प्रयोगी गरखेत द्वारगढ़ क्यारी थत्यूड अलमस रितु की वैली सुवाखोली की सम्मानित जनता से वोट की अपील करी और कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज उत्तराखंड राज्य का चौमुखी विकास हुआ है हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री के द्वारा प्रदेश की महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए कई योजनाओं के माध्यम से लाभ दिए जा रहे हैं युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए कई रोजगार के साधनों को सृजन किया जा रहा है आज महिलाओं को लखपति दीदी बनाकर आत्मनिर्भर बनाने का काम भी हमारी सरकार कर रही है टिहरी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत दुर्गम क्षेत्र गांव में भी हमारी सरकार ने रोड के माध्यम से उनके जीवन को सरल बनाने का काम किया है। पर्यटन की दृष्टि में भी भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व राज्य की सरकार निरंतर कार्य कर रही है। आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार समाज में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर उसके उज्जवल भविष्य को बनाने के लिए वचनबद्ध है।
कार्यक्रम में धनोल्टी के विधायक प्रीतम पंवार पूर्व विधायक महावीर सिंह रागढ जिला अध्यक्ष राजेश नौटियाल प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल मीरा सकलानी पृथ्वी सिंह रावत वीरेंद्र सिंह राणा करण भंडारी संदीप खन्ना अनूप थपलियाल मुन्ना सिंह पवार विनीत चौहान होशियार सिंह राजेश सजवान आदि जेस्ट श्रेष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।