टोली बनाकर कार्यकर्ता करेंगे प्रचार प्रसार भाजपा प्रत्याशी को मिल रहा है अपार जन समर्थन : प्रीतम पंवार

0
51

देहरादून 28 मार्च। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारियां तेज कर दी है भाजपा घर-घर तक पहुंचाने के लिए प्लान तैयार कर रही है। भाजपा केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर जन जन तक पहुंचाने की तैयारी में है ।
आज धनोल्टी विधानसभा की कोर कमेटी की बैठक हुई कमेटी के संयोजक विधायक प्रीतम सिंह पवार जिला अध्यक्ष राजेश नौटियाल प्रभारी विनोद प्रदेश महामंत्री महिला मोर्चा गीता रावत सहसंयोजक सेमवाल मंडल अध्यक्ष रामचंद्र रतूड़ी पृथ्वी रावत पूर्व प्रमुख बबीता शाह जिला मंत्री ललिता और पदाधिकारी मौके पर मौजद रहे।
लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर चर्चा की गई । साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारी सौंप गई । अधिक से अधिक अपने क्षेत्र के मतदाताओं को मतदान के दिन पोलिंग बूथ तक लाने के रणनीति पर विचार मंथन किया गया ।
17 अप्रैल को होने वाले मतदान को लेकर चर्चा की गई । सभी बूथ पर किस तरह की रणनीति के तहत काम किया जाएगा इस पर विचार मंथन किया गया ।
कैसे प्रचार प्रचार किया जाना है इन तमाम बिंदुओं पर चर्चा की गई विधायक प्रीतम पवार का कहना है कि जिस तरह से केंद्र राज्य सरकार ने काम किया है उसके मद्देनजर क्षेत्र में अपार जन समर्थन मिल रहा है।
भाजपा महिला मोर्चा के महामंत्री गीता रावत का कहना है कि महिला मोर्चा के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में जगह-जगह सम्मेलन कर रही है केंद्र राज्य सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की अभियान में जुटी हुई हैं उनका कहना है कि भाजपा के सभी प्रत्याशियों के समर्थन में रैली का आयोजन किया जा रहा है।
जगह-जगह सभाएं आयोजित की जा रही है जिसमें स्थानीय लोगों का समर्थन मिल रहा है उनका कहना है कि भाजपा पूरे प्रदेश में एक बार जीत की हैट्रिक लगाएगी जिसको लेकर के तैयारी की जा रही है।