धामी सरकार अब तक रही हर मोर्चे पर विफलःकरन माहरा

0
215

देहरादून 23 मार्च । शनिवार को धामी सरकार को 2 साल पूरे हो गये हैं। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने धामी सरकार के दो साल के कार्यकाल पर निराशा जनक बताया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहारा कहा कि अपने दो वर्ष के कार्यकाल में धामी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। जिससे उत्तराखण्डवासियों हताशा और निराशा का माहोल है।
इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहारा ने कहा धामी सरकार ने इन दो वर्षों में महिला सशक्तिकरण की दिशा में कोई काम नहीं किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला अपराध में उत्तराखंड हिमालयी राज्यों में पहले नंबर पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा महिलाओं को सशक्त बनाने की दिशा में कार्यक्रम आयोजित करना अलग बात है, लेकिन हकीकत इससे कोसों दूर है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहारा ने कहा अंकिता भंडारी मामले में वीआईपी के नाम का आज तक खुलासा नहीं हो पाया है। सरकार की शह पर अंकिता भंडारी हत्याकांड से जुड़े सबूत मिटाए गए। इसी तरह ममता जोशी बहुगुणा विगत 4 वर्षों से गायब है, किरण नेगी का हाल भी सबको पता है, इसलिए बोलने से कुछ नहीं होने वाला है। इस दिशा में काम करने की जरूरत है।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहारा ने धामी सरकार के दो सालों को पूरी तरह से फेल बताया है। माहरा ने कहा अगर पुष्कर धामी इन दो सालों में केदारनाथ में सोने की परत के मामले, गर्भ गृह के नियम तोड़े जाने, नोेेब भर्ती घोटाला, पटवारी पेपर लीक, प्रदेश की आबकारी नीति,अग्निवीर योजना जैसे विषयों पर कुछ बोले होते तो उन्हें इस बात की खुशी होती, लेकिन उनकी उपलब्धि के नाम पर कुछ नजर नहीं आ रहा है।