धनोल्टी से पूर्व विधायक महावीर महावीर रांगड सहित सैंकड़ों लोगों ने थामा भाजपा का दामन

0
77

देहरादून 21 मार्च, केंद्र और राज्य की नीतियों से प्रभावित होकर पूर्व विधायक समेत अनेकों पूर्व विधानसभा प्रत्याशियों ने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ भाजपा में घर वापिसी की है ।
पार्टी मुख्यालय में हुए इस ज्वाइन कार्यक्रम में प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक एवं राज्यसभा सांसद नरेश बंसल और प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने उन्हे सदस्यता दिलाई। आज पार्टी में शामिल होने वालों में बड़ी संख्या उन नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की थी जो किन्ही कारणों से पार्टी छोड़कर चले गए थे । घर वापसी पर उन सभी का स्वागत फूल माला एवं पार्टी का पटका पहनाकर किया गया । इस दौरान अपने संबोधन में नरेश बंसल ने कहा, आप सभी केंद्र एवं राज्य सरकार की नीतियों एवं मोदी-धामी जी के नेतृत्व से प्रभावित होकर पार्टी में पुनः लौटे हैं। अब आप संगठन की मुख्य धारा से जुड़ गए हैं क्योंकि आप में से अधिकांश पुराने कार्यकर्ता है और पार्टी की रीति नीति से अच्छी तरह वाकिफ है। अब हम सबको एक बड़े मिशन के लिए मिलकर कार्य करना है और आगामी 19 अप्रैल को होने वाले मतदान में पीएम मोदी की जीत का कमल खिलाना है।
अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले धनोल्टी से पूर्व विधायक महावीर महावीर रांगड ने कहा मोदी जी और धामी जी के नेतृत्व में देश प्रदेश विकास की नित्य नई ऊंचाइयों को छू रहा है। देश एवं प्रदेश में विकास की बहती बयार से आज खुद को अलग नहीं रखा जा सकता है। लिहाजा एक राजनीतिक सामाजिक कार्यकर्ता होने के नाते हम सभी उत्तराखंड का दशक बनाने में अपना सहयोग करने यहां आए हैं।
उनके साथ भाजपा का दामन थामने वालों में दानसिंह भंडारी,भोलासिंह परमार पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष,पूर्व विधानसभा प्रत्याशी डोईवाला जितेंद्र नेगी, कैंट से अमरसिंह स्वाडिया,चमोली से टीका प्रसाद मैखुरी,देहरादून से दिनेश रावत प्रमुख नाम रहे। वहीं किच्छा से अजय तिवारी, वीरेंद्र रावत,रितु डंगवाल के अतिरिक्त श्रीमती उषा रावत,डी रूपाली,वीरेंद्र रावत,रितु डंगवाल,ए पी किमोड़ी, मुकेश कडवाल ने भी अपने समर्थकों के साथ पार्टी ज्वाइन की।
इस ज्वाइनिंग कार्यक्रम में विधायक खजान दास,केदार जोशी,प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी,श्रीमती कमलेश रमन, राजकुमार पुरोहित,राजेंद्र सिंह ढिल्लों,शादाब शम्श एवं अनेकों वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे