प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने किया 80 वर्ष से अधिक के मतदाताओं से प्रचार आरंभ करने का आग्रह

0
48

देहरादून 19 मार्च । भाजपा लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बुजुर्ग मतदाताओं के आशीर्वाद लेकर शुरू करेगी । जिसके क्रम में प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने सभी प्रत्याशीयो, जनप्रतिनिधियों एवं पार्टी पदाधिकारी से 80 वर्ष से ऊपर के मतदाताओं से प्रचार आरंभ करने का आग्रह किया है।
पार्टी द्वारा लोकसभा चुनाव से संबंधित इस “सर्वोच्च / हीरक मतदाता सम्मान अभियान” की जानकारी देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष द्वारा पत्र लिखकर सभी से इस संबंध में आग्रह किया गया है। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष श्री भट्ट द्वारा कहा गया है कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देशभर के सभी कार्यकर्ताओं को इस बार के लोकसभा चुनाव में 400 सीटें पार करने का लक्ष्य दिया है। इसी क्रम में हमें भी हमारे उत्तराखण्ड से पाँचों लोकसभा सीटों को बड़े बहुमत से पाँच कमल के फूल जीताकर आदरणीय प्रधानमंत्री जी को भेंट करने हैं। मेरे समझ यह विचार आया है कि क्यों न हम लोकसभा चुनाव 2024 का शुभारम्भ हमारे बडे बजुर्गों के आशीर्वाद व सम्मान से करें।
इस पत्र में श्री भट्ट ने जानकारी दी कि उत्तराखण्ड में 80 बसंत पार कर चुके मतदाताओं की संख्या लगभग 1,54,259 हैं, इसमें भी 1,411 (853 महिला, 558 पुरूष) मतदाताओं ने 100 बसंत पार कर दिये हैं। इन्होंने आजादी से पहले का भारत, आजादी के बाद का भारत, 2014 से पहले का भारत और 2014 के बाद का मोदी सरकार का विकास अच्छी तरह से देखा है।
श्री चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष में आग्रह किया है, सभी लोकसभा प्रत्याशी विधायक पूर्व विधायक प्रदेश पदाधिकारी जिला पदाधिकारी एवं अन्य सभी कार्यकर्ता 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूआत अपने-अपने क्षेत्र में रहने वाले बुजुर्ग मतदाताओं के सम्मान व आर्शीवाद से करें । इस दौरान उनके भाजपा के लिए कहे आशीर्वाचनों को सोशल मीडिया पर भी प्रचारित-प्रसारित किया जाए।