गंगा पूजा के साथ त्रिवेंद्र सिंह रावत ने की चुनाव प्रचार की शुरूआत

0
98

हरिद्वार 17 मार्च। हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार में गंगा पूजा अर्चना की। जिसके बाद उनके चुनाव प्रचार की शुरूआत हो गयी है।
भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सबसे पहले विश्व प्रसिद्ध हर की पैड़ी पहुंचे। जहां त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गंगा पूजा की। जिसके बाद वह हरिद्वार की अधिष्ठात्री महामाया देवी मंदिर पहुंचे। यहां त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जूना अखाड़े से जुड़े साधु संतों के साथ हवन में प्रतिभाग किया। साथ ही उन्होंने मां माया देवी के दर्शन किए।
हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पतंजलि योगपीठ पहुंचकर आचार्य बाल किशन से भी मुलाकात की। अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत रविंद्रपुरी से भी त्रिवेंद्र ने आशीर्वाद लिया। इस मौके पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा हमारे यहां कोई भी शुभ कार्य मां गंगा के स्मरण के साथ ही करते हैं। यहां पर हरकी पैड़ी पर मां गंगा साक्षात मां गंगा के तट पर आकर गंगा की आरती की है। उन्होंने कहा हरिद्वार संतों की नगरी है, इसलिए वे संतो का आशीर्वाद लेने जाएंगे।
संतों से मुलाकात पर बोलते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा साधु संतों का आशीर्वाद शुरू से ही भारतीय जनता पार्टी को मिलता रहा है। इसीलिए आज मां गंगा की पूजा अर्चना करने के बाद सबसे पहले साधु संतों का आशीर्वाद लेना का कार्य किया।