चोरी के माल के साथ महिला चोर गिरफ्तार

0
56

देहरादून 12 मार्च। पटेलनगर पुलिस ने 24 घंटे में चोरी का खुलासा करते हुए चोरी की करीब आठ लाख कीमत की ज्वैलरी के साथ महिला चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
डॉ.संजय साधु ने थाना पटेलनगर पर एक लिखित प्रार्थना पत्र अपने घर से लगभग 7-8 लाख रुपये की ज्वैलरी चोरी हो गई है। चोरी का शक अपने घर मे साफ-सफाई का काम करने वाली महिला, जिसका नाम ललिता है, पर होना बताया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर। घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरो को ौक करते हुए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। पूछताछ मे वादी ने बताया गया कि घटना के बाद ही आरोपी महिला ने काम छोडा दिया गया, और बताया कि वह ब्रहमपुरी में किराये के मकान मे रहती है। जब पुलिस टीम ने उसके ब्रहमपुरी स्थित किराये के मकान मे महिला को तलाश किया गया तो वह किराये के घर से फरार हो चुकी थी ।
महिला के समबन्ध में जानकारी मिली कि महिला फरार होकर नोएडा मे निवास कर रही है। जिस पर पुलिस टीम ने तत्काल नोएडा मे महिला के प्रकाश मे आये पते पर दबिश देकर महिला ललिता कुमारी पत्नी अजय साहनी निवासी ग्राम नोन फारा पोस्ट नून फारा थाना पेयर जिला मुज्जफरपुर बिहार गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार महिला के कब्जे से घटना में चारीे की गई ज्वैलरी बरामद की गई।