बड़ी संख्या मे पूर्व सैनिकों ने ली भाजपा की सदस्यता

0
78

देहरादून 5 मार्च। भाजपा में आज पूर्व सैनिकों ने बड़ी संख्या में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि वह सभी मोदी जी की सेना के सैनिक हैं । जिनकी सरकार सैन्य शक्ति और सैनिकों की स्मृद्धता को समर्पित है ।
यमुना कालोनी स्थित अपने आवास पर पार्टी में शामिल होने आए बड़ी संख्या में पूर्व सैनिकों का श्री भट्ट ने फूलमाला एवं पटका पहनाकर अभिनंदन किया । इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्र सर्वोपरि के सिद्धांत पर अमल करने वाला संगठन है, यही वजह है कि सैन्य क्षमता और सैनिकों का कल्याण हमारी सरकारों की प्राथमिकता में रहा है । पहले अटल जी की सरकार ने देश में पहली बार कारगिल युद्ध के दौरान शहीदों को वास्तविक सम्मान प्रदान करने का कार्य किया। और अब मोदी जी वन रैंक वन पेंशन, अत्याधुनिक हथियारों से सैन्य सुदृढ़ीकरण, सैनिकों के कल्याण की योजनाओं से भारतीय सेना को दुनिया की सर्वोत्तम सेना बना दिया है । उन्होंने सभी पूर्व सैनिकों को भरोसा दिलाया कि अब आप हमारे साथ मोदी सेना के सिपाही हैं, लिहाजा आपके सम्मान का पूरा ख्याल रखना मेरी जिम्मेदारी है ।
पार्टी में शामिल होने वालों में यूकेडी के पूर्व केंद्रीय संगठन सचिव पूर्व ऑर्डिनरी लेफ्टिनेंट शूरवीर सिंह नेगी के साथ पूर्व सैनिकों में सेवानिर्वृत सूबेदार अवतार सिंह कठैत, सेवानिवृत सूबेदार सुभाष नेगी, सूबेदार हरेंद्र सिंह अत्री, भूपेंद्र कंडारी, हवलदार धर्मेंद्र सिंह, सूबेदार देवेंद्र नेगी, हवलदार जितेंद्र नेगी, हवलदार राजेश चंद्र, हवलदार राकेश थपलियाल प्रमुख नाम रहे।