लापता युवती का नही मिला कोई सुराग युवती के कपड़े जंगल से बरामद

0
82

शव भी नहीं हो सका अब तक बरामद

नैनीताल 02 । जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर स्थित फगोट क्षेत्र के गांव बगड़ तल्ला से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता 22 वर्षीय युवती को अभी तक तलाश नहीं किया जा सका है। कल शाम से लापता इस लड़की की तलाश में जंगल की खाक छान रहे ग्रामीणों व वन कर्मियों ने युवती के कपड़े और उसके मोबाइल का कवर तो तलाश कर लिया है लेकिन लड़की का अब तक कुछ भी पता नहीं चल सका है। जिससे कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं।
खास बात यह है कि जंगल में जहां लड़की के कपड़े मिले हैं वहां आसपास या उसके कपड़ों पर खून का एक भी निशान नहीं मिला है और न ही लड़की का मोबाइल फोन ही मिल सका है। हां उसके मोबाइल का कवर जरूर मिल चुका है। लोगों का कहना है कि अगर लड़की को कोई जंगली जानवर उठाकर ले जाता तो लड़की के कपड़ों पर खून के निशान जरूर होते। लोगों को इस बात की भी आशंका है कि कहीं दरिंदों ने लड़की का अपहरण तो नहीं कर लिया है। ग्रामीणों में इसे लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं और तमाम तरह की आशंकाएं जताई जा रही है। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि एक 22 वर्षीय युवती को अगर कोई जंगली जानवर उठाकर ले जाता तो वह अधिक दूर तक उसे नहीं ले जा सकता था जहां उसके कपड़े मिले हैं वहीं उसके आसपास 100-200 मीटर की दूरी पर लड़की का शव भी मिल जाना चाहिए था।
उधर डीएम वंदना सिंह का कहना है कि उन्होंने डीएफओ चंद्रशेखर को लड़की को तलाश करने को कहा है उसे तलाश किया जा रहा है। जिस समय यह घटना हुई घर में लड़की के माता-पिता भी नहीं थे। और न ही किसी ने लड़की पर हमला करते किसी जंगली जानवर को देखा है। संदिग्ध स्थिति में लापता युवती कहां गई यह रहस्य अभी भी बना हुआ है तथा लड़की के कपड़े व चप्पल बरामद होने और शव बरामद न होने के कारण आशंकाएं पैदा होना भी स्वाभाविक है। जब तक वन कर्मियों या पुलिस को उसका शव या उसे जिंदा तलाश नहीं कर लिया जाता तब तक इस रहस्य से पर्दा नहीं उठ पाएगा। लेकिन इस घटना से क्षेत्र वासियों में दहशत का माहौल जरूर बना हुआ है।