उमेश अग्रवाल फाउंडेशन द्वारा विश्व कैंसर दिवस पर स्वास्थ परीक्षण शिविर का आयोजन

0
156

देहरादून 4 फरवरी। उमेश अग्रवाल फाउंडेशन द्वारा विश्व कैंसर दिवस के उपलक्ष में एक स्वास्थ परीक्षण शिविर का आयोजन कांवली रोड छबीलबाग बस्ती में किया गया।
जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तराखंड राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत जी ने स्वास्थ शिविर का उद्घाटन किया और कहा कि उमेश अग्रवाल फाउंडेशन द्वारा इस प्रकार की जन उपयोगी कार्यक्रमों को देहरादून शहर के अंदर करते रहते हैं। साथ ही केंद्रीय मंत्री धन सिंह रावत ने यह भी बताया कि आज उमेश अग्रवाल फाउंडेशन जिस प्रकार जनता की सेवा में तत्पर है ऐसे ही भाजपा के बहुत वरिष्ठ कार्यकर्ता स्वर्गीय उमेश अग्रवाल जी भी जनता के बीच में लगातार रहते थे और लोगों की सेवा करते रहते थे।
ऐसे पुनीत कार्य करने के लिए मैं भारतीय जनता पार्टी महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल को शुभकामनाएं साधुवाद प्रदान करता हूं। कि वह अपने पिता से प्रेरणादायक होकर जन-जन की समस्याओं के लिए सहायता के लिए तत्पर रहते हैं।
उमेश अग्रवाल फाउंडेशन द्वारा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में ज्योति प्रसाद गैरोला उपाध्यक्ष बीस सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष डॉ गीता खन्ना महानगर महामंत्री विजेंद्र थपलियाल मंत्री संदीप मुखर्जी मिडिया सह प्रभारी प्रदीप कुमार एवं क्षेत्र के पार्षद विशाल कुमार मनोज जाटव आदि कार्यकर्ता उपास्थित रहे।