कार में अश्लील हरकत करने वाले एक महिला समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

0
133

हरिद्वार 30 जनवरी। सिडकुल क्षेत्र में पुलिस ने कार के अंदर अश्लील हरकत करते हुए एक महिला और तीन पुरुषों को रंगे हाथों पकड़ा है। जिनके खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और कोर्ट में पेश किया। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर चारों को जेल भेज दिया गया है। सिडकुल थाना प्रभारी मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि रात की गश्त के दौरान राजा बिस्कुट के पास एक सफेद रंग की कार में एक महिला और तीन पुरुष अश्लील हरकतें करते हुए मिले। जो कार में ही रंगरलियां मना रहे थे। जिसकी सूचना अन्य वाहन चालकों और स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।
सूचना मिलने ही उपनिरीक्षक मीनाक्षी बिष्ट चेतक पुलिसकर्मियों को साथ लेकर मौके पर पहुंचीं। जहां सड़क किनारे खड़ी कार में एक महिला और तीन पुरुष अश्लील हरकत कर रहे थे। ऐसे में पुलिस ने चारों आरोपियों को पकड़ लिया और कार समेत थाने ले आए।
थानाध्यक्ष मनोहर भंडारी ने बताया कि आरोपियों को थाने लाकर उपनिरीक्षक मीनाक्षी बिष्ट ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। जिसके बाद सभी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट के आदेश पर चारों आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है। वहीं, पुलिस का कहना है कि किसी भी सूरत में धर्मनगरी की मर्यादा को ठेस नहीं पहुंचाने दिया जाएगा।
पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली बताया जा रही है। जबकि, आरोपियों में संदीप निवासी तारानगरस, ककरोला बदरपुर (दक्षिण पूर्व दिल्ली), नितिन सिंह निवासी पथरी बाग, थाना पथरी (हरिद्वार) और विजय कुमार निवासी पथरी रेलवे स्टेशन, थाना पथरी (हरिद्वार) को गिरफ्तार कर लिया गया है।