छुट्टियां बिताने परिवार सहित सचिन पहुंचे मसूरी

0
191

देहरादून 23जनवरी। महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर मसूरी पहुंचे हैं। मंगलवार दोपहर सचिन तेंदुलकर हवाई जहाज से देहरादून जिले के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सचिन मसूरी चले गए। मसूरी में सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि और बेटी सारा पहले से ही मौजूद हैं। दोनों सोमवार को ही मसूरी पहुंच गई थीं।
सचिन तेंदुलकर मसूरी के सिक्स सेंस होटल में रुकेंगे। सचिन तेंदुलकर को मसूरी बहुत पसंद है। इससे पहले भी सचिन तेंदुलकर मसूरी आते रहे हैं। उनकी बेटी सारा और बेटे अर्जुन ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा मसूरी में ही हासिल की थी। तब भी सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से थोड़ा अवकाश मिलने पर पहाड़ों की रानी मसूरी आते रहते थे। मसूरी में सचिन तेंदुलकर के दोस्त भी रहते हैं।
गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर सोमवार को अयोध्या में थे। सचिन राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मेहमान थे। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने सचिन तेंदुलकर के घर जाकर उन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। सचिन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचे थे। कई तस्वीरों और वीडियो में सचिन तेंदुलकर सुपर स्टार हीरो रजनीकांत के साथ नजर आए थे।