देहरादून 05 जनवरी । राज्य खेल महाकुंभ के अंतर्गत रूद्रपुर में राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता बालिका वर्ग के मुकाबले संपन्न हुए, जिसमें पीएम श्री केन्द्रीय विद्यालय, भारतीय सैन्य अकादमी देहरादून की फुटबॉल टीम ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए स्वर्णिम ट्राॅफी का कब्ज़ा किया।
प्रतियोगिता में विद्यालय की टीम को पहले मैच में राज्य में ‘बाई’ मिला। दूसरे मुकाबले में देहरादून की ओर से विद्यालय की टीम ने नैनीताल को 4-2 की शिकस्त दी। मैच में अदिति पंवार ने 2 तथा इशिका ने 2 गोल दागे। सेमीफाइनल मैच देहरादून एवं हरिद्वार के बीच हुआ। यह मुकाबला देहरादून ने 4-0 से जीतकर अपनी श्रेष्ठता सिद्ध की। मैच में अदिति पंवार, इशिका, योगिता एवं आरती ने 1-1 गोल कर एकतरफ़ा जीत दिलाई।
अंतिम और निर्णायक मुकाबला देहरादून एवं उधमसिंह नगर की टीम के मध्य हुआ। देहरादून की ओर से प्रतिभाग कर रही पीएम श्री केन्द्रीय विद्यालय की टीम ने 4-0 से शिकस्त देकर ट्रॉफी अपने नाम की। मैच में प्रिया ने 2, अदिति पंवार ने 1 एवं भूमि ने एक गोल कर टीम को स्वर्णिम विजय दिलाई।
खिलाड़ियों की इस उत्कृष्ट उपलब्धि का श्रेय खेल शिक्षक जय कंवर, खेल प्रशिक्षक अजय गुसाईं के अथक प्रयासों तथा खिलाड़ियों के निरंतर अभ्यास एवं परिश्रम को जाता है।
प्राचार्य मामचन्द,उप प्राचार्य रमेश चन्द, मुख्य अध्यापक सरोज कुमार वर्मा एवं शिक्षकों ने खिलाड़ियों को बधाई देकर प्रोत्साहित किया तथा उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएँ दी।