डाबर इंडिया ने बच्चों के समग्र स्वास्थ्य और बुद्धि को बढ़ावा देने के लिए स्वर्ण प्राशन टैबलेट लॉन्च किया

0
247

हरिद्वार 22 दिसंबर । आयुर्वेद के पारंपरिक ज्ञान को समकालीन स्वास्थ्य देखभाल विकल्प में बदलने के अपने मिशन के हिस्से के रूप में, दुनिया की सबसे बड़ी विज्ञान-आधारित आयुर्वेद कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने आज स्वर्ण प्राशन टैबलेट लॉन्च करने की घोषणा हरिद्वार में आयुर्वेद कुंभ मैं किया.
डाबर इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग प्रमुख – एथिकल डॉ. दुर्गा प्रसाद वेलिदिंडी ने कहा: “आयुर्वेद की हमारी समृद्ध 139 साल की विरासत और प्रकृति के गहन ज्ञान के साथ, डाबर ने हमेशा प्रामाणिक आयुर्वेद पांडुलिपियों के अध्ययन के माध्यम से सभी के लिए प्रभावी स्वास्थ्य देखभाल पर ध्यान केंद्रित किया है। स्वर्ण प्राशन टैबलेट का लॉन्च आयुर्वेद के प्राचीन भारतीय ज्ञान को विज्ञान की अत्याधुनिकता से जोड़ने की दिशा में एक और कदम बढ़ाया है। स्वर्ण प्राशन टैबलेट को बुद्धि को बढ़ावा देने और प्रतिरक्षा और समग्र स्वास्थ्य को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह आयुर्वेदिक नवाचार समग्र कल्याण में एक महत्वपूर्ण प्रगति का प्रतीक है।”
आयुर्वेद को अधिक समकालिन बनाने और नई पीढी में उसे लोकप्रिय बनाने के प्रयासरूप डाबर हरिद्वार में आयुर्वेद कुंभ में आयुर्वेद चिकित्सकों और उपभोक्ताओं के लिए विशेष सेमिनार आयोजित करेगा। 800 से भी ज्यादा शास्त्रोक्त आयुर्वेदिक औषधियां, खास कर के रस.भस्म और आसव-अरिष्ट के उत्पादन और मार्केटिंग में अग्रणी कंपनीओं में से एक डाबर परंपरागत आयुर्वेद और आयुर्वेदिक सिद्धांतो के प्रसार के लिए प्रतिबद्ध है.