रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रदेश अध्यक्ष बने आन सिंह

0
335

हल्द्वानी 17दिसंबर । रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी के चुनाव में कुमाऊं से आने सिंह जीना को अध्यक्ष चुना गया। चुनाव अधिकारी निगम कर्मचारी अधिकारी महासंघ के अध्यक्ष दिनेश गोसाई व परिषद के पूर्व महामंत्री रामचंद्र रतूड़ी की देखरेख में देहरादून में चुनाव हुए।
इस दौरान सर्वसम्मति से जीना को प्रदेश अध्यक्ष व दिनेश पंत को महामंत्री चुने गए । साथ ही अनुराग नौटियाल कोषाध्यक्ष निर्वाचित किए गए। चुनाव में प्रदेश के तीनों मंडलों से 27 प्रांतीय सदस्य उपस्थित हुए। इस मौके पर परिषद के पदाधिकारी प्रेम सिंह रावत, विपिन बिजल्वाण, राकेश पेटवाल, विक्रम डंगवाल, जगमोहन, शंकर सिंह, जगदीश कांडपाल, श्याम सिंह शाही, मनोहर सिंह रावत, गोपाल पपनेई, नवीन कोठारी, कैलाश मुरारी, विनोद नौटियाल, राजेंद्र सिंह बिष्ट, संजीव कुमार, सुंदरलाल आदि उपस्थित थे। इस मौके पर परिवहन निगम को उन्नति के मार्ग पर ले जाने हेतु संकल्प लिया गया।
साथ ही परिवहन निगम को बचाने हेतु निगम में लंबे समय से कार्य कर रहे वाह्यस्त्रोत संविदा और तकनीकी कर्मचारियों को नियमित करने, मृतक आश्रित को निगम में नियमित भर्ती करने की मांग भी उठाई गई। निगम प्रबंधन और सरकार निगम के निजीकरण करने की कोशिश कर रही है। इसके तहत निगम का बस बेड़ा कम किया जा रहा है और अनुबंध वाहनों को बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने जल्द से जल्द निगम का बस बेड़ा बढ़ाने की मांग उठाई है।