थाइलैण्ड में एबिलिटी डिसेबल्ड स्पोर्ट्स में पदक विजेताओं को जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने दी शुभकामनाएं

0
190

रूद्रपुर 14 दिसम्बर । थाइलैण्ड में 1 से 9 दिसम्बर तक आयोजित वर्ड एबिलिटी डिसेबल्ड स्पोर्ट्स गैम में पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले जनपद के होनहार खिलाड़ियों शरद जोशी, रविपाल, सत्य प्रकाश तथा कोच गोविन्द परिहार, डिसेबल्ड स्पोर्टिंग सोसाइटी के प्रदेश महासचिव हरीश चौधरी आदि ने जिलाधिकारी उदयराज सिंह से जिला कार्यालय पहुॅचकर शिष्टाचार भेंट की। जिलाधिकारी ने सभी को मेडल जीतकर अन्तराष्ट्रीय स्तर पर जनपद व प्रदेश का नाम रोशन करने पर सभी को शुभकामनाएं तथा आशीर्वाद देते हुए कहा कि जिला प्रशासन की ओर से खिलाड़ियों को हर सम्भव मदद उपलब्ध कराई जायेगी।
जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने सभी का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि हमारे डिसेबल्ड खिलाड़ी मनोज सरकार, शरद जोशी, रविपाल, सत्य प्रकाश आदि हमारे आईकॉन है। उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने साबित करके दिखाया है कि मन में कुछ कर गुजरने की चाहत और हौंसला हो तो कोई भी आगे बढ़ने से नहीं रोक सकता है। उन्होंने कहा कि सभी ने साबित किया है कि शारीरिक दिव्यांगता व्यक्ति को आगे बढ़ने से नहीं रोक सकती है।
गौरतलब है कि थाइलैण्ड में 1 से 9 दिसम्बर तक आयोजित वर्ड एबिलिटी डिसेबल्ड स्पोर्ट्स गैम में शरद जोशी ने बैडमिंटन में गोल्ड मेडल, रवि पाल ने ब्रांज मेडल सत्य प्रकाश ने 100 मीटर रेस में ब्रांज मेडल प्राप्त कर देश, राज्य व जनपद का नाम विश्व पटल पर रोशन किया है।