सहायक निदेशक सूचना बीसी नेगी के नेतृत्व में सूचना विभाग के कार्मिकों किया ने डेंगू की रोकथाम हेतु निरीक्षण।

0
178

देहरादून 03 अक्टूबर । शहर में आज जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका द्वारा गठित डेंगू पर प्रभावी निंयत्रण एवं जन-जागरूता टीम एवं जिला स्तरीय अधिकारियों ने अपने-2 वार्डों एवं कार्यक्षेत्रों में पहुचकर डेंगु मच्छर के प्रसार, लार्वा का निरीक्षण एवं करते हुए जन-जागरूकता अभियान चलाया। अभियान में टीम द्वारा प्रचार सामाग्री वितरण, फॉगिंग, लाउडस्पीकर के माध्यम से डेंगू के बारे में लोगों को जागरूकता करते हुए, घरों/प्रतिष्ठानों का निरीक्षण किया गया।
आज सहायक निदेशक सूचना बीसी नेगी के नेतृत्व में सूचना विभाग के कार्मिकों सहित नगर निगम के कार्मिकों ने वार्ड नम्बर 94 इन्द्रप्रस्थ अपर नत्थनपुर में टीम द्वारा संयुक्त रूप से डेंगू लार्वा के प्रति सघन जागरूकता अभियान चलाते हुए लोगों को डेंगू लार्वा के प्रति जागरूक किया गया। सहायक निदेशक सूचना ने लोगों को डेंगू के प्रति जागरूक रहने तथा घरों में खुले बरतनों, गमलों में पानी न रखने का अनुरोध स्थानीय लोगों से किया।
इस अवसर पर सहायक निदेशक सूचना बी.सी नेगी, सुपरवाईजर अनंत विभोर, सूचना से इन्द्रेश कोठारी, गोवर्धनदास, अंकिता सम्मल, पंकज आर्य सहित नगर निगम के कार्मिक उपस्थित रहे।