मध्य प्रदेश और राजस्थान में भी धामी की धाक!

0
147

देहरादून 21सितंबर । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का मध्य प्रदेश और राजस्थान में जिस प्रकार से जोरदार स्वागत हुआ, उसकी चर्चा अब चारों तरफ होने लगी है। इतना ही नहीं सीएम धामी को सुनने और देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ आई। यह जन सैलाब बताता है कि पुष्कर सिंह धामी की लोकप्रियता काफी बढ़ी है। उनकी लोकप्रियता पर बीजेपी भले ही उत्साहित नजर आ रही हो, लेकिन कांग्रेस लगातार सवाल दाग रही है।
सब के मुख्यमंत्री अपने छोटे से कार्यकाल में ही देश के लोकप्रिय नेताओं की श्रेणी में शुमार हो चुके हैं। सीएम धामी अपने कुशल नेतृत्व में उत्तराखंड को नई दिशा दे चुके हैं। जब सीएम ने सत्ता संभाली थी, तब प्रदेश में कोरोना का खतरा भी था और विकास की रफ्तार को बढ़ाने की चुनौती भी, लेकिन सीएम धामी ने इन डेढ़ सालों में कई बड़े फैसले लेकर अन्य राज्यों के लिए एक नजीर पेश की। जिसके चलते कई मामलों में उत्तराखंड अन्य राज्यों से आगे दिखाई दिया।

बुलडोजर से सीएम धामी पर बरसाए गए फूल।

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की ओर से लिए गए तमाम निर्णयों के चलते उनकी साख बढ़ी है। यही वजह है कि बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने सीएम धामी को मध्य प्रदेश एवम राजस्थान में चुनावी रैली और जनसभा को संबोधित करने के लिए भेजा।

सीएम धामी की अन्य प्रदेशों में बढ़ी मांगः चौहान

सीएम धामी की बढ़ती लोकप्रियता को लेकर बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह ने कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। क्योंकि, उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बेहतर काम कर रहे हैं। आम जनता का भरोसा जीतने में वो कामयाब रहे हैं। ऐसे में उनकी लोकप्रियता आज उत्तराखंड से बाहर दूसरे राज्यों में भी फैलने लगी है। यही वजह है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मांग अन्य प्रदेशों में भी बढ़ रही है।