बागेश्वर में धामी जीते, भाजपा हारीः हरीश

0
193

धनबल कांग्रेस के काम न आयाः भटृ

बागेश्वर। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि बागेश्वर उप चुनाव में पार्वती दास की जीत वास्तव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जीत है भाजपा की जीत नहीं है। यह भाजपा संगठन की हार है।
हरीश रावत का कहना है कि जिस तरह से मुख्यमंत्री धामी ने इस उप चुनाव में चार दिन बागेश्वर में बिताए और पार्वती दास के पक्ष में गांवकृगांव तक जाकर प्रचार किया तथा पार्वती दास की जनसभाओं में महिलाओं से पार्वती दास को वोट देने की भावुक अपील की गई उसके कारण ही वह जीत सकी। उनका कहना है कि भाजपा संगठन से ज्यादा बेहतर कांग्रेस संगठन का प्रदर्शन इस चुनाव में रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी इस जीत पर भले ही अपनी पीठ थपथपा रही हो लेकिन उसे भी पता है कि यह जीत कैसे हासिल हुई है। कांग्रेस प्रत्याशी भले ही थोड़े से मतों से यह चुनाव हार गए हो लेकिन कांग्रेस की यह हार भी भाजपा को बेचैनी का कारण बन गई है।
उधर हरीश रावत के इस बयान पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भटृ ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने इस चुनाव में एक धनी प्रत्याशी को चुनाव मैदान में उतार कर धनबल से जीत दर्ज करने का प्रयास किया था लेकिन वह सफल नहीं हो सकी। उनका कहना है कि भाजपा की जीत से कांग्रेस परेशान है।