दवा कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग,लाखों का नुकसान

0
194

रूड़की। गुरूवार कोभगवानपुर पुहाना स्थित दवा कंपनी के ऊपरी मंजिल पर बने गोदाम में आग लग गई। आग से गोदाम में रखे गत्ते के बॉक्स समेत अन्य सामान जल गया। आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिल्हाल आग से हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार भगवानपुर थाना क्षेत्र के पुहाना में इकबालपुर रोड पर एक्सा पेरारेंटलस ड्रग्स कंपनी है। दवा कंपनी के ऊपरी मंजिल पर गत्ते के बॉक्स रखने का एक गोदाम बना है। बुधवार की देर शाम अचानक ही कंपनी के ऊपरी मंजिल पर बने गोदाम में आग लग गई। गोदाम से आग की लपटें और धुआं उठता देख कर्मचारियों ने शोर मचा दिया, जिसके बाद सभी कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने के प्रयास शुरू किए।
आग लगने की सूचना दमकल विभाग की टीम को दी गई, जिसके बाद भगवानपुर तथा मंगलौर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दमकल की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब तब आग पर काबू पाया जाता, तब तक गोदाम में रखे गत्ते के बाॅक्स और अन्य सामान जल गया। आग से हजारों रुपये का नुकसान होने की बात सामने आ रही है। आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि, शॉट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।