भाजपा कोर कमेटी की बैठक में दायित्व बंटवारे पर बन सकती है सहमति

0
222

हरिद्वार। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिवसीय दौरे पर रविवार को हरिद्वार पहुंचे। इसी बीच उन्होंने ऋषिकुल ऑडिटोरियम में मेरी मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत पौधारोपण किया। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा सहित भाजपा के सांसद और विधायक सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।
दुष्यंत गौतम ने कहा कोर कमेटी की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की जाने की उम्मीद है। उत्तराखंड में दायित्व बंटवारे के सवाल पर दुष्यंत गौतम ने कहा कि इस बैठक में सभी विषयों पर चर्चा होगी जल्द ही इस विषय पर भी फैसला ले लिया जाएगा।
दुष्यंत कुमार गौतम ने 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को टक्कर देने के लिए बने नए घटक आईइनडीआईए पर चुटकी लेते हुए कहा कि आईएनडीए अपने पांव पर खड़ा होने से पहले ही बिखरने की कगार पर है। इस तरह के घटक 2014 के चुनाव के समय से लगातार भाजपा के सामने खड़े हो रहे हैं। इन दलों का कोई एजेंडा नहीं है। देश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री को बहुत बड़ा जन आधार मिल रहा है। इस जन आधार पर आने वाले समय में देश की संस्कृति का जो आवाहन उन्होंने किया है। वह आगे बढ़ेगा। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात के 104 एपिसोड इस बात को दर्शाता है कि भारत की जनता किस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्नेह करती है।