रियलमी ने अपने स्मार्टफोन और एआईओटी पोर्टफोलियो में रियलमी 11 सीरीज 5जी और रियलमी बड्स एयर 5 सीरीज किए पेश ।

0
108


देहरादून। रियलमी ने गुरूवार को अपनी ‘हीरो’ नंबर सीरीज और एआईओटी सेगमेंट में चार अत्याधुनिक उत्पादों रियलमी 11 5जी, रियलमी 11 एक्स 5जी, रियलमी बड्स एयर 5 और रियलमी बड्स एयर 5 प्रो के लॉन्च की घोषणा की। इन अत्याधुनिक डिवाइसेज में उन्नत विशेषताओं और सहज डिज़ाइन का शानदार मिश्रण है, जो आपके अनुभव को और ज़्यादा बेहतर बनाने के लिए बनायी गई हैं।

लॉन्च के अवसर पर रियलमी के प्रवक्ता ने बताया, “रियलमी इनोवेशन में सबसे आगे रहता है, और यूज़र्स को अत्याधुनिक तकनीक व विशेषताएँ प्रदान करता है, जिनसे उन्हें शानदार यूजर अनुभव मिलता है। हम रियलमी 11 सीरीज 5जी और अपनी एआईओटी सीरीज में रियलमी बड्स एयर 5 सीरीज पेश करके बहुत उत्साहित हैं, जो इनोवेशन और उत्कृष्टता की ओर हमारी प्रतिबद्धता के प्रमाण हैं। ये चार बेहतरीन उत्पाद स्मार्टफोन और एआईओटी उद्योग में नए मानक स्थापित कर देंगे।

उन्होंने कहा कि रियलमी बड्स एयर 5 शानदार अनुभव प्रदान करते हैं, और सेगमेंट में सर्वाधिक 50 डेसिबल एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन, 4000 हर्ट्ज़ अल्ट्रा-वाइड बैंड नॉइज़ कैंसिलेशन और 6-माइक कॉल नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ आते हैं। रियलमी बड्स एयर 5 दो शानदार रंगों डीप सी ब्लू और आर्कटिक व्हाइट में उपलब्ध है। रियलमी बड्स एयर 5 रियलमी.कॉम, फ़्लिपकार्ट.कॉम और मेनलाइन स्टोर्स पर 26 अगस्त, 2023, दोपहर 12 बजे से 3,699 रुपये में मिलेंगे। ग्राहक रियलमी.कॉम और फ़्लिपकार्ट पर 200 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

एआईएमआरए (ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन) के संस्थापक एवं चेयरमैन, कैलाश लख्यानी ने कहा, “एआईएमआरए को टेक्नोलॉजी में अग्रणी, रियलमी के साथ साझेदारी करने पर गर्व है, जो ग्राहकों की जरूरतों को समझता और उन्हें पूरा करता है। रियलमी और एआईएमआरए का लक्ष्य मोबाइल रिटेल के परिवेश को मज़बूत बनाना और अपने निष्ठावान ग्राहकों को सुगम अनुभव प्रदान करना है। नई लॉन्च की गई 11 5जी सीरीज बेहतरीन विशेषताओं के साथ उद्योग में नये मानक स्थापित करते हुए सर्वश्रेष्ठ 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है, जो सेगमेंट के सबसे विशाल 3एक्स इन-सेंसर ज़ूम को सपोर्ट करता है। इसमें 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी के साथ सेगमेंट की सबसे तेज़ 67वॉट की सुपरवूक चार्जिंग क्षमता है।”