वन मार्ग पर पूर्व सैनिक का शव मिलने से सनसनी

0
226

कोटद्वार। कोटद्वार रेंज के अंतर्गत घराट-मुंडला वन मार्ग पर एक पूर्व सैनिक का शव संदेहास्पद परिस्थतियों में मिला। मृतक की मौत का कारण कीटनाशक पदार्थ का सेवन बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार घराट-मुंडला वन मार्ग पर गुज्जरों के डेरे के पास एक व्यक्ति अचेतावस्था में पड़ा नजर आया। डेरे में रहने वाले गुज्जर परिवारों ने इस संबंध में वन विभाग को सूचित किया। इसी बीच अचेत व्यक्ति का मोबाइल फोन बजने लगा। एक गुज्जर ने मोबाइल फोन रिसीव किया व व्यक्ति के स्वजनों को उनके घेरे के पास बेहोश होने के संबंध में सूचना दी।
सूचना मिलते ही स्वजन मौके पर पहुंचे व अचेत पड़े ग्राम मुंडला निवासी चंद्रमोहन सिंह उम्र 67 पुत्र पंचम सिंह को बेस चिकित्सालय में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर गुरुवार को मृतक चंद्रमोहन की पत्नी गया देवी ने अपने पति चंद्रमोहन की मौत के लिए अपनी बहू को जिम्मेदार ठहराया है।
पुलिस को दी गई तहरीर में गया देवी का कहना है कि उनकी बहू ने घरेलू हिंसा का वाद दायर किया हुआ है, जिसे लेकर उनके पति डिप्रेशन में थे। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।