पात्र लोगों तक पहुंच रही हैं सरकार की योजनाएं:  रामदास

0
143

 

भाईचारा एकता मंच के वार्षिकोत्सव में पहुंचे परिवहन मंत्री, जनता के सामने रखीं उपलब्धियां

रुद्रपुर। समाज कल्याण एवं परिवहन मंत्री चंदन राम दास ने कहा कि उत्तराखंड सरकार की कल्याणकारी योजनाएं हर पात्र व्यक्ति तक पहुंचाई जा रही हैं। लोगों की पेंशन का मामला हो या अन्य सुविधाएं जो भी सरकार लागू कर रही है वह हर पात्र व्यक्ति तक पहुंच रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखा।

कैबिनेट मंत्री ने भाईचारा एकता मंच के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में मंच के केंद्रीय अध्यक्ष केपी गंगवार व आयोजक मंडल को बधाई दी। रुद्रपुर शहर के मुख्य बाजार स्थित अंबेडकर पार्क में आयोजित इस कार्यक्रम में समाज कल्याण एवं परिवहन मंत्री चंदन राम दास ने  सरदार वल्लभभाई पटेल को नमन किया। भाईचारा एकता मंच के आयोजक मंडल ने सभी अतिथियों के साथ ही कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का पुष्प एवं शाल उड़ाकर उन्हें सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रुद्रपुर की ब्लॉक प्रमुख ममता जल्होत्रा ने की, जबकि कार्यक्रम का संचालन शिक्षक नेता राम प्रकाश गुप्ता एवं भाईचारा एकता मंच के केंद्रीय अध्यक्ष केपी गंगवार ने संयुक्त रूप से किया। कार्यक्रम को संबोधित करने वालों में भाजपा नेता भारत भूषण चूघ, गुंजन सुखीजा, उपेंद्र चौधरी, सुरेश कोली, पार्षद बबलू सागर, विपिन जलहोत्रा आदि शामिल थे।

 

रोडवेज बस अड्डे का किया मंत्री ने औचक निरीक्षण

रुद्रपुर। राज्य के परिवहन मंत्री चंदन रामदास रविवार को भाईचारा एकता मंच के कार्यक्रम में रुद्रपुर पहुंचे। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद मंत्री का काफिला एकाएक रुद्रपुर रोडवेज बस अड्डे की तरफ कूच कर गया। रोडवेज बस स्टैंड पर मंत्री ने औचक निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्थाओं को देखा। इस दौरान मंत्री को कई खामियां मिली जिस पर मंत्री ने रोडवेज के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि व्यवस्थाओं को पूरी तरह से दुरुस्त किया जाए। वही परिवहन मंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उत्तराखंड परिवहन विभाग में जो भी खामियां हैं उनको धीरे-धीरे ठीक किया जा रहा है और रोडवेज में जो कर्मचारियों की कमी है उसे भी जल्द ही पूरा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने जनता से 6 माह का समय मांगा है कि 6 महीने के भीतर रोडवेज की सभी व्यवस्थाओं को पूरी तरह से ठीक कर देंगे। रुद्रपुर बस अड्डा जोकि टर्मिनल बस अड्डे के रूप में तैयार हो रहा है उसकी तमाम व्यवस्थाओं को बारीकी से देखा।