भारी बारिश के बीच सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गणेश महोत्सव में प्रतिभाग कर प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की।

0
207

*50 लाख रूपये देने की घोषणा की*

देहरादून 04सितंबर। मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरूद्धारा कालोनी, क्लेमेंटाउन स्थित रघुनाथ मंदिर में आयोजित गणेश महोत्सव में प्रतिभाग किया । भारी बारिश के बीच 12 वे गणेश महोत्सव में सम्मिलित होकर मुख्यमंत्री ने गणेश भगवान की पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की।
भगवान श्री गणेश जी के प्रति अपने श्रद्धा भक्ति के भाव को लेकर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर धामी तेज मूसलाधार बारिश के बावजूद भी गणेश महोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे। मुख्यमंत्री मैं भगवान गणेश का आशीर्वाद भी लिया
मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत देश उत्सवों का देश है। उत्सव समाज को जीवंत बनाते हैं। भगवान गणेश हम सभी के जीवन में सुख समृद्धि लाएं।
मुख्य मंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने गणेश महोत्सव के अवसर में मैं 50 लाख की धन राशि देने की घोषणा की और कहा कि इस धन राशि से हॉल बनाया जाएगा ताकि गणेश महोत्सव आने वाले समय में और धूम धाम से मनाया जाए ।
मुख्यमंत्री जी ने कहा कि आज भारी बारिश में गणेश मोहत्सव में इतनी संख्या में लोग आए हैं, ये उनकी श्रद्धा को बताता है। इतना भव्य गणेश महोत्सव का आयोजन किया गया है।
इस अवसर पर विधायक श्री विनोद चमोली, मेयर देहरादून श्री सुनील उनियाल गामा, अध्यक्ष, राज्य वन विकास निगम श्री कैलाश गहतोड़ी आदि गणमान्य उपस्थित थे ।