सीएम धामी ने किया रानीबाग डबल लेन पुल का किया उद्घाटन

0
173

हल्द्वानी। हल्द्वानी में एचएमटी के पास गौला नदी पर नवनिर्मित डबल लेन पुल का गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने फीता काट शुभारंभ कर दिया।
7.14 करोड़ की लागत से बने इसे पुल को 22 माह में तैयार किया गया है। लोनिवि भवाली डिवीजन ने हिलवेज कंस्ट्रक्शन कंपनी से इसका निर्माण करवाया है। पुल के बनने से हल्द्वानी समेत पूरे पहाड़ के लोगों को फायदा होगा। खासकर पर्यटन सीजन के दौरान लगने वाले जाम से लोगों को निजात मिलेगी।
इस दौरान केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री मंत्री अजय भट्ट, जिले की प्रभारी मंत्री रेखा आर्य, विधायक सरिता आर्य, राम सिंह कैड़ा समेत भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।वहीं, ईई मदन पुंडीर ने बताया कि पुराने सिंगल लेन पुल को भी अभी बंद नहीं किया जाएगा।
सीएम का विरोध करने जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तिकोनिया चौराहे पर पुलिस व कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बहस भी हुई। कांग्रेसियों ने अभद्रता का आरोप भी लगाया। यूथ कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष हेमंत साहू के नेतृत्व में सीएम पुष्कर सिंह धामी के विरोध को रानीबाग जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने तिकोनिया के पास ही घेर लिया था। कांग्रेसियों का कहना था कि भर्ती घोटाले को लेकर सीबीआई जांच न करवाना सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करता है। मामले में सत्तापक्ष के लोगों को बचाने की कोशिश की जा रही है।