केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने हल्द्वानी में केंद्रीय व राज्य सैनिक बोर्ड द्वारा आयोजित आउटरीच कार्यक्रम में किया प्रतिभाग।

0
279

हल्द्वानी 14 जुलाई । केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर तंज कसते हुए कहा कि हरीश रावत जी अब परमहंस की स्थिति में चले गए हैं अब उनके पास कोई काम नहीं है। हरीश रावत ने गैरसैंण में तालाबंदी करने की बात कही है, उनके इस बयान के बाद केंद्रीय रक्षा मंत्री अजय भट्ट ने हरीश रावत को अपना बड़ा भाई बताते हुए कहा कि आजकल उनके पास कोई काम नहीं है और अब वह परमहंस की स्थिति में पहुंच गए हैं। अत उनके बारे में कुछ कहना ठीक नहीं है।
केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने हल्द्वानी में केंद्रीय सैनिक बोर्ड व राज्य सैनिक बोर्ड द्वारा आयोजित आउटरीच कार्यक्रम में प्रतिभाग किया, इस कार्यक्रम में भूतपूर्व सैनिकों के लिए विभिन्न विभागीय स्टोलों को लगाया गया। केंद्रीय मंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक भवनों का निर्माण विकासनगर रायवाला और पौड़ी गढ़वाल में शुभारंभ किया, इसके अलावा पूर्व सैनिकों के आश्रितों के लिए चिकित्सा शिविर तथा स्मार्ट कार्ड वितरण सहित पेंशन लोक अदालत और आश्रितों के कल्याण व पुनर्स्थापन योजनाओं की प्रदर्शनी सहित विभिन्न स्टाल भी लगाए गए। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों की( सुविधाओं के लिए इस आउटरीच कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें इलाहाबाद, बरेली सहित दिल्ली के सेना के अधिकारियों ने पूर्व सैनिकों की समस्याओं को सुनकर उनका निराकरण किया।