रुद्रपुर। रुद्रपुर और उसके आसपास से ई रिक्शा चोरी कर ठिकाने लगाने वाले अंतरराज्यीय ई रिक्शा चोर गैंग का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि गैंग के चार सदस्य अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी के 6 ई रिक्शे बरामद किए हैं।
एसओजी और ट्रांजिट कैंप पुलिस ने अंतरराज्यीय ई रिक्शा चोर गैंग का भंड़ाफोड़ किया है। आरोपी चोरी के ई रिक्शे यूपी में ले जाकर ठिकाने लगाया करते थे। गिरोह के अन्य चार सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।
पुलिस ने चोरों की पहचान करने के लिए 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगाला था। गैंग का सरगना बरेली जिले का हिस्ट्रीशीटर तनवीर है। पुलिस चोरियों में लिप्त तनवीर सहित 4 आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि गैंग के चोर रुद्रपुर सहित अन्य जगहों से ई रिक्शा चोरी करते थे और रात के अंधेरे में बाइक से रस्सी के सहारे खींचकर रामपुर तक ले जाते थे। जिसके बाद ई रिक्शा के पार्ट्स निकलकर उनको बेच देते हैं। ये लोग काफी समय से ई रिक्शा चोरी कर रहे थे। इन घटनाओं में संलिप्त एक आरोपी को पकड़ा गया है और फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।