रामनगर में चोरी का माल खरीदने वाले स्क्रैप डीलर समेत तीन धरे

0
305

रामनगर। गुलरघट्टी में चोरी की वारदात को रामनगर के युवकों ने अंजाम दिया था। चोरी का माल खरीदने वाले स्क्रैप डीलर समेत तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से सामान भी बरामद हुआ है।
मोहल्ला गुलरघट्टी निवासी सगीर अहमद पुत्र अमीर हुसैन की मोहल्ले में ही बैल्डिंग वर्क्स के नाम से दुकान है। 25 मई की रात में चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर सामान चुरा लिया था। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। शुक्रवार को पुलिस ने चोरी का खुलासा किया।कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि चोरी के मामले में मोहल्ला बड़ी मस्जिद के पास खताड़ी निवासी सलमान उर्फ शंकर पुत्र अजीम व निसार उर्फ नीशू पुत्र सफीक अहमद शामिल थे। दोनों आरोपितों ने चोरी का सामान उंटपडाव निवासी अरमान पुत्र फराहिम कुरैशी को बेच दिया था।
तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। खुलासे में मोबाइल सर्विलांस व सीसीटीवी फुटेज मददगार रही। बरामद माल में औजार व दुकान में रखा लोगों का स्क्रैप, दो प्रेशर जैक, हैडं ग्राइन्डर, एक्सिल, हांडा सहित पीनियन, डेढ़ लाख रुपये कीमत का 85 किलो वजनी एक थोया बरामद हुआ है। तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।