भारत विकास परिषद शामली समर्पण द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन

0
365

शामली। भारत विकास परिषद शामली समर्पण द्वारा रविवार शाम आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर पारिवारिक सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में गोपाल कृष्ण अग्रवाल राष्ट्रीय प्रवक्ता भाजपा तथा मुख्य वक्ता के रूप में तेजेन्द्र निर्वाल विधायक शामली मौजूद रहे।
सभा को सम्बोधित करते हुए गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान सभी को शुभकामनाएं दी एवं कहा भारतीय जनता पार्टी लगातार समाजहित में कार्य कर रही है। बिना भेदभाव लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए समाजहित में लगातार कार्य किया जा रहा है। जिससे देश समृद्धि के पथ पर अग्रसर हो रहा है। कोरोना जैसे वैश्विक महामारी के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्देशन में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने देश को मुफ्त टीकाकरण अति आवश्यक कदम उठायें हैं जिससे लोगों के मन में भाजपा के प्रति विश्वास और बढ़ा है।
सभा के दौरान मुख्य वक्ता तेजेन्द्र निर्वाल ने भारत विकास परिषद शामली समर्पण के सभी सदस्यों को आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर शुभकामनाएं दी और कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों से सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास और मजबूती से आगे बढ़ा है।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विश्ष्टि अतिथि नवीन कुमार राष्ट्रीय मंत्री भारत विकास परिषद, विनीत संगल क्षेत्रीय मंत्री भाजपा, अंशुल अग्रवाल अ.भा.वैश्य फेडरेशन नोएडा आदि ने लोगों को आजादी के अमृत महोत्सव पर अभिनन्दन करते हुए कोरोना जैसे महामारी से मजबूती से निपटने की बात कही।
कार्यक्रम सभा का संचालन नवीन गर्ग एडवोकेट ने किया। कार्यक्रम के दौरान संस्था अध्यक्ष सुनील कुमार शर्मा, संजीव जैन, अर्पित तायल, नवीन बत्रा, नितिन कपूर, इ0 अनुज गुप्ता, सुशील जिन्दल, राजीव संगल, आदि सदस्य मौजूद रहे।