पैदल मार्च कर पुलिस ने लोगों को दी कोरोना प्रोटोकॉल की हिदायत -लोगों से की अपील की कोरोना से बचना है तो नियमों का पालन करना है

0
252
 कैराना। पुलिस ने कस्बे के बाजारो में पैदल मार्च करते हुए जनता से कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने की सख्त हिदायत दी। इस दौरान पुलिस ने अनाउंस करते हुए दुकानदारो को अनिवार्य रूप से मास्क पहने, साफ सफाई रखने तथा रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कोरोना कर्यू का पालन करने की हिदायत दी।
कोरोना वायरस के नये वेरिऐंट ओमिक्रोन के खतरे को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में रात्री 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्यू लगाने के आदेश जारी किए है। वही रविवार को पुलिस के जवानो ने कस्बे के बाजारो में पैदल मार्च किया। इस दौरान पुलिस ने छोटे लाउडस्पीकर द्वारा अनाउंस कराया कि सभी दुकानदार अनिवार्य रूप से मास्क लगाये तथा जिन ग्राहको ने मास्क नही लगाया उन्हे सामान नही दे। इसके अलावा अपने आसपास साफ सफाई का ध्यान रखे तथा रात्री 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कोरोना कर्यू का कडाई से पालन करें। ऐसा नही करने वालो के विरूद्ध कार्रवाई की जायेगी। कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि सभी को मास्क लगाना जरूरी है।
रिपोर्ट :- सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी जनपद शामली उ०प्र०।