नाबालिग से मारपीट का वीडियो वायरल, पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0
4750

रुद्रपुर:  ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा एक नाबालिग से गाली-गलौज व डंडे से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के बाद थाना पुलिस ने पीड़ित के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने दो नामजद व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।रुद्रपुर में एक नाबालिग की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग नाबालिग को लकड़ियों से मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो के वायरल हो जाने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया. पुलिस ने पीड़ित के भाई की तहरीर पर दो नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि यह नाबालिग लड़का निवासी ट्रांजिट कैंप रुद्रपुर से एक नाबालिग लड़की को जनवरी माह में भगा कर ले गया था। परिजनों की तहरीर पर दोनों को ढूंढ लिया गया है। आरोपी नाबालिग को जुवेनाइल कोर्ट में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया था। जिसके बाद वह जमानत में बाहर आ गया था।

28 जून को वह ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में गया हुआ था. इस दौरान उसे कुछ लोगों द्वारा  घेर लिया गया और उसके साथ जमकर मारपीट की। जिसके बाद परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए. जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया। जहां पर अभी भी उसका उपचार चल रहा है।

पीड़ित के भाई नशीम कुरैशी की तहरीर पर ट्रांजिट कैंप पुलिस ने कुलदीप, अभी सिंह सहित तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल की घटना 28 जून की है. मिली जानकारी के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का है।