ऋषिकेश में डेढ़ लाख रुपए के साथ सांसी गैंग के 3 टप्पेबाज गिरफ्तार

0
2005


ऋषिकेश। कोतवाली पुलिस ने शहर में हुई तीन टप्पेबाजी की वारदातों का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने वारदात करने वाले सांसी गैंग के तीन टप्पेबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शातिरों के कब्जे से पुलिस ने डेढ़ लाख रुपए की नकदी भी बरामद की है।
पुलिस के अनुसार ऋषिकेश में 26 और 27 जून को टप्पेबाजी की तीन वारदातें हुईं। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। मामले के खुलासे के लिए एसओजी सहित 4 टीमें भी गठित की गईं। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीन युवकों को देखा। जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने मुखबिरों को सक्रिय किया।
सोमवार को मुखबिर ने सूचना दी कि जिन युवकों की पुलिस तलाश कर रही है वे रोडवेज बस स्टैंड के पास खड़े हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद तीनों युवकों को गिरफ्तार कर कोतवाली लाया गया। तलाशी के दौरान आरोपियों से डेढ़ लाख रुपए भी बरामद किये गये। आरोपियों की पहचान विनोद कुमार, संजय कुमार और सत्यवान निवासी रोहतक हरियाणा के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपियों ने अपने दो और साथियों के शामिल होने की बात भी बताई, जो अभी फरार हैं। फरार लोगों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें संबंधित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया ऋषिकेश बस स्टैंड के पास दो और हरिद्वार जाते समय एक प्राइवेट बस में टप्पेबाजी की घटना हुई थी। तीनों वारदात में सोने के गहने चोरी हुए थे। घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पकड़ लिया गया है, जबकि दो फरार आरोपी रोहतक भाग गए हैं। उन्होंने दावा किया कि जल्दी ही फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का सामान बरामद कर लिया जाएगा।