फटी जींस विवाद के बीच सीएम तीरथ को दिल्ली से रवाना

0
1861

देहरादून:  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपने बयानों को लेकर इन दिनों खासे विवादों में हैं। इस बीच पार्टी हाईकमान ने तीरथ सिंह रावत को दिल्ली बुलाया है।

जानकारी के मुताबिक सीएम तीरथ सिंह के हाल ही में दिए महिलाओं की फटी जींस वाले बयान पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  उनसे जवाब तलब कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री को राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरफ से बुलावा आया है।

दरअसल सीएम तीरथ सिंह रावत  मुख्यमंत्री बनने के बाद अब तक दिल्ली नहीं गए हैं। लिहाजा पार्टी हाईकमान द्वारा शिष्टाचार भेंट के साथ ही हाल में दिए गए। विवादित बयानों पर भी जवाब तलब किया जा सकता है।

अपने बयानों की वजह से सीएम तीरथ सिंह रावत को किरकिरी झेलनी पड़ रही है। ऐसे में बयानों को देश भर में राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलाकात के दौरान उनसे इस बयान पर सफाई मांग सकते हैं।

सीएम तीरथ दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। तीरथ सिंह रावत का मुख्यमंत्री बनने के बाद यह पहला दिल्ली का दौरा है।

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री दिल्ली में ही शुक्रवार रात्रि विश्राम करेंगे और शनिवार को वापस उत्तराखंड के लिए रवाना होंगे।