हरिद्वार रेप-हत्याकांड मामला: फरार एक लाख का आरोपी राजीव गिरफ्तार

129
501

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से आरोपी राजीव को किया गिरफ्तार

देहरादून:  ऋषिकुल इलाके में मासूम के साथ रेप और हत्या के मामले में पुलिस ने फरार आरोपी राजीव को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पर इस मामले में भारी दबाव था। बीते दिन एक लाख के फरार इनामी आरोपी राजीव के भाई गौरव यादव को गिरफ्तार किया था।

गौरव पर आरोप है कि उसने अपने भाई राजीव को पुलिस से बचाने लिए पनाह दी थी और फरार होने में मदद की थी। माना जा रहा है कि इस गिरफ्तारी से पुलिस  राजीव  तक पहुंची।

गौर हो कि पुलिस ने उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से आरोपी राजीव को गिरफ्तार किया। डीसीपी द्वारा बनाई गई सीओ मंगलौर अभय कुमार की टीम के द्वारा आरोपी को किया गिरफ्तार।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस द्वारा आरोपी के भाई को गिरफ्तार करने के बाद अहम सुराग मिले थे। जिसकी निशानदेही पर पुलिस फरार आरोपी राजीव तक पहुंची।

पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है, क्यों कि इस घटना के बाद लोगों में खासा आक्रोश है। साथ ही तमाम पार्टियां इस मामले में लगातार मुखर रही, जिससे पुलिस पर सरकार का दबाव भी था।

गौरव यादव को बीते दिन किया था गिरफ्तार

गौरव यादव को शनिवार शाम तीन बजे गिरफ्तार किया गया था। इसके पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया है, जहां से कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

बताया जा रहा है कि अपने भाई को राजीव का छिपाने और फरार कराने में गौरव की अहम भूमिका रही। हरिद्वार पुलिस टीम राजीव की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली, यूपी और हिमाचल के अलग-अलग में दबिश दे रही थी।

ये है पूरा मामला

बता दें कि 20 दिसंबर को ऋषिकुल इलाके में 11 साल का नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन एक आरोपी राजीव अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी रही।

आरोपी पर उत्तराखंड सरकार ने एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया की थी। पुलिस ने आखिरकार राजीव को गिरफ्तार कर लिया है।

129 COMMENTS

  1. i have learn several just right stuff here. Definitely value bookmarking for revisiting I just would like to give you a huge thumbs up for the great info you have right here on this post.“강남풀싸롱” Nice blog here! Also your site rather a lot up fast! we concentration on quality! We finalize our work space and hamper within your budget no matter what kind of programme you have in mind!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here