आपसी रंजिश के चलते घर में घुसकर हमला

0
3985

 

 

लक्सर:  आपसी रंजिश के कारण घर में घुसकर हमला करने का मामला सामने आया है। जिसमें गांव महरौली निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली पहुंचकर चार व्यक्तियों को नामजद कर रंजिश वश घर में घुसकर महिलाओं के साथ बदसलूकी, गाली-गलौच, लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस को तहरीर दी थी।

शौकीन अली निवासी गांव महतोली ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह अपनी पत्नी और परिजनों के साथ सुबह घर पर बैठे थे।

उसी वक्त मुन्तयाज पुत्र जलालुद्दीन, पप्पू पुत्र लियाकत, सलीम और आशिफ पुत्र गण मुन्तयाज निवासी नसीरपुर दौड़बसी थाना पथरी ने अचानक घर में घुसकर गाली-गलौज और मारपीट करते हुए लाठी-डंडे और धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया।

घर पर मौजूद मेहमान जाकिर पुत्र जहीर बीच बचाव करने आया तो उस पर आशिफ द्वारा धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट के साथ एक हाथ भी फ्रैक्चर आया है।

शोरगुल सुनकर मौके पर आए पड़ोसियों ने बमुश्किल हमलावरों से परिजनों की जान बचाई, हमलावर जाते-जाते भी दुबारा मौका मिलने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए गए है।

घायल जाकिर का हॉस्पिटल में इलाज कराने के बाद शौकीन अली ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।