चरस लेकर देहरादून जा रहे तीन तस्कर पकड़े गए

0
2278

देहरादून:  कपकोट पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान चरस तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से एक किलो 200 ग्राम चरस बरामद किया गया है। पकड़े गए तीनों चरस तस्कर देहरादून के अपर नेहरू ग्राम के रहने वाले हैं और बागेश्वर से चरस लेकर देहरादून जा रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर कपकोट पुलिस ने तस्करों को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि चरस तस्कर बागेश्वर से चरस सस्ते दामों पर खरीद कर देहरादून में महंगे दामों में बेचते थे, पुलिस को इनकी काफी दिनों से तलाश थी। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों के पास से एक कार भी बरामद की गई है। कपकोट पुलिस क्षेत्राधिकारी संगीता के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बागेश्वर पशु चिकित्सालय के पास से स्विफ्ट डिजायर कार रोककर तलाशी ली, तो कार में एक किलो 200 ग्राम चरस बरामद हुई।

पूछताछ में तीनों तस्करों ने बताया कि उनके नाम देवेंद्र छेत्री, हिमांशु कुमार और विनोद कुमार है और चरस को बागेश्वर से कम दामों में खरीद कर देहरादून ले जा रहे थे। पुलिस के अनुसार पकड़े गए चरस की कीमत एक लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है।