पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा युवा मोर्चा ने लगाया रक्त दान शिविर

0
29

देहरादून 17 सितंबर । भाजपा महानगर कार्यालय पर विश्व के लोकप्रिय नेता देश यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस पर सेवा पखवाड़ा के रूप में महानगर युवा मोर्चा के द्वारा रक्तदान शिविर लगाया गया।
कार्यक्रम में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने सभी प्रतिनिधियो का स्वागत अभिनंदन करते हुए कहा कि हम सब लोगों के लिए यह बहुत हर्ष का विषय है कि देश की यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी जैसा नेतृत्व भारत देश को मिला है आपके नेतृत्व में आज देश लगातार विश्व में अपनी अहम भूमिका के रूप में उभरा है साथ ही देश की यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पिछले 10 वर्षों में चौमुखी विकास और नई-नई योजनाओं के माध्यम से प्रत्येक व्यक्ति के जीवन स्तर को उठाने का काम किया है आज भारत देश औद्योगिक क्षेत्र में भी निरंतर आगे बढ़ रहा है आज के इस महत्व पूर्ण दिन पर युवा मोर्चा के द्वारा रक्तदान शिवर में सभी के द्वारा रक्तदान दिया जा रहा है और मैं भी देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को रक्तदान कर कर कोटि-कोटि नमन करता हूं।
कार्यक्रम में उत्तराखंड सरकार में बीस सूत्रीय कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति के माननीय उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला जी ने भी देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को जन्म दिवस के उपलक्ष में रक्तदान कर शुभकामनाएं ज्ञापित करी और कहा कि हम सभी को समय-समय पर रक्तदान करते रहना चाहिए अपने घरों में साफ सफाई बनाए रखें ताकि आने वाले समय में डेंगू जैसी बीमारी से ग्रस्त ना हो सके।
कार्यक्रम में विधायक उमेश शर्मा काउ विधायक श्रीमती सविता कपूर निवर्तमान मेयर सुनील उनियाल गामा दर्जाधारी मंत्री विनोद उनियाल पुनीत मित्तल ने भी कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन के उपलक्ष पर शुभकामनाएं दी।
कार्यक्रम में महानगर उपाध्यक्ष राजेंद्र ढिल्लों सुनील शर्मा रतन सिंह चौहान मंत्री संदीप मुखर्जी संकेत नौटियाल विमल उनियाल उमा नरेश तिवारी विनोद शर्मा प्रदीप कुमार राजेश बडोनी सूरज मनीष पाल आशीष शर्मा युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट पारस गोयल तरुण जैन सोहन सतीश चंद साक्षी शंकर आदि सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।