*चौ० अनिल कुमार बने गन्ना सोसायटी के डायरेक्टर, 8-4 के अंतर से दर्ज की शानदार जीत*

0
46

चौसाना। आज सम्पन्न हुए गन्ना सोसायटी डायरेक्टर के चुनाव में गांव दथेडा निवासी चौ० अनिल कुमार ने अपने राजनीतिक करियर में एक और बड़ी सफलता हासिल की। उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी, गांव पठानपुरा निवासी रविंद्र सैनी को 8-4 के अंतर से हराते हुए डायरेक्टर पद पर कब्जा जमाया। यह चुनाव स्थानीय स्तर पर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा था, क्योंकि गन्ना किसानों के हितों के प्रबंधन और उनकी समस्याओं के समाधान में इस पद की अहम भूमिका होती है।

चुनाव के परिणाम घोषित होते ही चौ० अनिल कुमार के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। ढोल-नगाड़ों की धुन पर जश्न मनाते हुए समर्थकों ने चौ० अनिल को फूल-मालाओं से लाद दिया। जीत के बाद, चौ० अनिल कुमार ने गढ़ी हसनपुर के मंदिर में पहुंचकर मां दुर्गा के चरणों में प्रसाद अर्पित किया और अपने गांव एवं क्षेत्र की सुख-समृद्धि के लिए आशीर्वाद मांगा। इस धार्मिक आयोजन ने उनके राजनीतिक जीवन की विनम्रता और ग्रामीण समाज से उनके जुड़े रहने का संदेश दिया।

इस मौके पर गांव के और आस-पास के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे। दथेडा के पूर्व प्रधान रामपाल, गढ़ी हसनपुर के पूर्व प्रधान रणधीर सिंह, संदीप उर्फ टिल्लू, सरदार सेवा सिंह, सचिन चौधरी, चौ० अरविंद, चौ० राजवीर सिंह और सुरेंद्र कश्यप जैसे स्थानीय प्रभावशाली व्यक्तित्व चौ० अनिल की जीत का साक्षी बने और उन्हें शुभकामनाएं दीं।

रिर्पोट : चौसाना से अभिमन्यु चौहान के साथ सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी दिल्ली एनसीआर।