यति नरसिंहानंद पर यूएपीए के तहत हो कार्रवाई : इकरा हसन , पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर कैराना सांसद ने दी तीखी प्रतिक्रिया , कहा— सरकार दिखावटी कार्रवाई न करें

0
123

कैराना। पैगंबर मोहम्मद साहब पर महंत यति नरसिंहानंद महाराज द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी पर कैराना सांसद इकरा हसन ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि महंत ने नफरत के बीज बोने का काम किया है। सरकार को दिखावटी कार्रवाई के बजाय यूएपीए के तहत कार्रवाई करनी चाहिए।

कैराना लोकसभा से सपा सांसद इकरा हसन ने गाजियाबाद के डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद महाराज द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब पर आपत्तिजनक टिप्पणी पर कड़ा विरोध जताया है। सांसद ने कहा है कि यति नरसिंहानंद जैसे ढोंगी व पाखंडी लोगों ने एक बार फिर नफरत का जहर उगला है और हमारे प्यारे नबी की शान में गुस्ताखी की है। प्यारे नबी जो पूरी दुनिया के लिए रहमत और शांति का पैगाम लेकर आए थे, उनकी शान में गुस्ताखी हर अमन पसंद हिन्दुस्तानी, हिंदू हो या मुसलमान, सब के लिए नाकाबिले बर्दाश्त है। उन्होंने कहा कि यह हर बार अपनी जुबान से नफरत का बीज बोकर कानून से बच जाते हैं, क्योंकि राज्य सरकारें ईमानदारी से अपना फर्ज नहीं निभा पा रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकारों के जिम्मेदारों से यह कहना चाहती हूं कि अब उनका ढुलमुल रवैया नहीं चलेगा। यति नरसिंहानंद और इन जैसे लोगों के खिलाफ दिखावटी कार्रवाई न करे, बल्कि हेट स्पीच, यूएपीए व एनएसए की गंभीर धाराओं में कार्रवाई हो, ताकि कोई भी भविष्य में ऐसी जुर्रत ना कर सकें। हम संसद व सुप्रीम कोर्ट में हर मुमकिन कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि संविधान ने जो हमें सर उठाकर जीने का अधिकार दिया है, उसे हम लेकर रहेंगे, चुप नहीं बैठेंगे। वहीं, सांसद की प्रतिक्रिया की वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

रिर्पोट : सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी दिल्ली एनसीआर व उत्तर प्रदेश।