पीएम जन्मदिन पर सेवा पखवाड़े के अंतर्गत हेलो किड्स स्कूल में चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित

0
37

देहरादून 28 सितंबर । भाजपा महानगर के अंतर्गत शाहिद दुर्गामल्ल मंडल में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस के उपलक्ष पर भाजपा के सेवा पखवाड़े के अंतर्गत हेलो किड्स स्कूल में चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की गई।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल द्वारा भाजपा के सेवा पखवाड़े के अंतर्गत चित्रकला प्रतियोगिता में उपस्थित सभी अतिथियों व बच्चों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जहां देश को एक विकसित राष्ट्र बनाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं वहीं देश के छोटे-छोटे बच्चों में नए कौशल के साथ ऊर्जा मिले उसमें भी समय-समय पर कार्य किया जा रहे हैं हम लोगों ने देखा है कि मोदी जी जब छोटे बच्चों के साथ कार्यक्रम के दौरान वार्तालाप करते हैं तो वह बच्चों से एक ही बात कहते हैं की चिंता मुक्त होकर अपनी पढ़ाई की ओर ध्यान देना चाहिए हमें बच्चों के कौशल को आगे लाना है इस पर उनका विशेष ध्यान देते है।
सेवा पखवाड़े के अंतर्गत चित्रकला प्रतियोगिता में शाहिद दुर्गा मल्ल मंडल के सभी बच्चों ने बड़ी कुशलता के साथ इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया है में सभी को बधाई देता हूं साथ ही इस प्रतियोगिता में समूह (अ) में अभिश्री राणा प्रथम स्थान रियांश द्वितीय स्थान तुशीता जोशी तृतीय स्थान समूह (ब) से श्री छेत्री प्रथम स्थान देबोस्मिता मंडल शिवांश तृतीय स्थान पर रहे।
कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष ज्योति कोठिया मंडल महामंत्री प्रभा शाह देवेंद्र रावत मीरा थापा विष्णु प्रसाद गुप्ता मनोज छेत्री निर्मला भट्ट राजेश पंत मल्लिका थापा राजीव थापा आदि कार्यकारिणी सदस्य एवं बच्चे उपस्थित रहे।