भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की महानगर में सदस्यता अभियान की शुरुआत

0
39

देहरादून 4 सितंबर । भारतीय जनता पार्टी महानगर कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय महेंद्र भट्ट जी के द्वारा महानगर की सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई।
कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय महेंद्र भट्ट के द्वारा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल को कार्यक्रम की शुभारंभ करते हुए सदस्यता ग्रहण कराई। साथ कहां की भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय संगठन पर्व सदस्यता अभियान में हम सब लोगों ने एकजुट होकर अपनी अहम भूमिका को निभाना है आज जहां देश सशक्त भारत विकसित भारत की ओर तेजी से बढ़ रहा है वहीं भारतीय जनता पार्टी भी राष्ट्र की सबसे बड़ी पार्टी उभर कर आई है यह हम सब कार्यकर्ताओं के द्वारा ही पिछले कार्यकाल में सदस्यता की गई थी हमें इस कार्यकाल में भी सदस्यता को प्रत्येक व्यक्ति तक ले जाना है आज भारतीय जनता पार्टी से देश का प्रत्येक व्यक्ति जुड़ना चाहता है और हम सब लोगों को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय जेपी नड्डा जी के आह्वान पर प्रत्येक व्यक्ति को भारतीय जनता पार्टी से जोड़कर सदस्यता दिलानी है। राष्ट्र के पुनर्निर्माण में मोदी जी के नेतृत्व में इस देश को विकसित राष्ट्र बनाने की एक और कदम हम लोगों की अहम भूमिका तय करेगी।
कार्यक्रम में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने सभी अतिथियों का स्वागत अभिनंदन किया और प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा सदस्यता ग्रहण करते हुए केंद्रीय व प्रदेश में नेतृत्व का धन्यवाद ज्ञापित किया साथ ही विधायक विनोद चमोली खजानदास निवर्तमान मेयर सुनील उनियाल गामा दर्जाधारी मंत्री वरिष्ठ नेता ज्योति प्रसाद गैरोला श्रीमती विनोद उनियाल एवं प्रदेश के कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को मिस कॉल के द्वारा सदस्यता पत्र देकर सदस्यता ग्रहण कराई।
और यह भी आह्वान किया कि महानगर देहरादून इस संगठन पर्व के माध्यम से महानगर में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति से जुड़ने का कार्य करेगा और राष्ट्र पुनर्निर्माण की भावना को मध्य नजर रखते हुए भारतीय जनता पार्टी का अधिक से अधिक सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाएगा भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक पदाधिकारी सर्वप्रथम पहले सदस्यता ग्रहण कर मंडल से लेकर बूथ तक के कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर संगठन और केंद्र नेतृत्व द्वारा किए जा रहे लाभकारी योजनाओं के माध्यम से अवगत कराते हुए भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता बनाएंगे।
कार्यक्रम में विधायक खजान दास विनोद चमोली दर्जाधारी मंत्री ज्योति प्रसाद गैरोला श्रीमती विनोद उनियाल की वर्तमान मेयर सुनील उनियाल गामा ने कार्यक्रम में उपस्थित एवं मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष जी का धन्यवाद ज्ञापित किया और सदस्यता ग्रहण करी।
कार्यक्रम में महानगर वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र ढिल्लों संतोष सेमवाल रतन सिंह चौहान संध्या थापा महामंत्री सुरेंद्र राणा विजेंद्र थपलियाल मंत्री संदीप मुखर्जी विमल उनियाल संकेत नौटियाल राजेश कंबोज मोहित शर्मा उमा नरेश तिवारी आशीष शर्मा विनोद शर्मा मंडल के अध्यक्ष मंडल के पदाधिकारी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।