दून उद्योग व्यापार मण्डल की युवा इकाई का गठन द्रोण गुलाटी अध्यक्ष , नवीन बिष्ट महासचिव मनोनीत

0
276

देहरादून 24 अगस्त । दून उद्योग व्यापार मण्डल सम्बद्ध (प्रान्तीय उद्योग व्यापार मण्डल) की महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन सिद्धार्थ सैन्ट्रल कांवली रोड, बल्लीवाला में हुआ।
बैठक की अध्यक्षता दून उद्योग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष बिपिन नागलिया ने की। बैठक मे मुख्य रूप से संरक्षक अनिल गोयल, कार्यकारी अध्यक्ष ई० सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल, महासचिव सुनील मैसोन व वरिष्ठ उपाध्यक्ष डी.डी.अरोड़ा उपस्थित रहे।
बैठक की शुरूआत दीप प्रज्जवलन, स्वागत भाषण के साथ हुई।
बैठक का मुख्य उद्देश्य दून उद्योग व्यापार मण्डल की युवा इकाई का गठन करना था।
दून व्यापार मण्डल के पदाधिकारियो ने परस्पर विचार विमर्श करने के उपरान्त नई युवा कार्यकारिणी का गठन किया। इसके साथ ही दून उद्योग व्यापार मण्डल ने अपनी प्रमुख इकाई मे राहुल वर्मा और मीत अग्रवाल को उपाध्यक्ष मनोनीत किया है।
दून उद्योग व्यापार मण्डल के पदाधिकारियो ने युवा उद्योग व्यापार मण्डल के नवनियुक्त पदाधिकारियो को बधाईयों दी, मालाओं
पुष्प से उनका स्वागत किया। साथ ही मुह मीठा कराकर उनका अभिनन्दन भी किया। एंव उनके कार्यकाल हेतु शुभकामनाए भी प्रेषित की।
अपने बधाई सन्देश मे दून उद्योग व्यापार मण्डल के संरक्षक अनिल गोयल ने कहा कि सभी नये घोषित पदाधिकारियो से अपेक्षा है कि अपने वरिष्ठ पदाधिकारियो से मार्गदर्शन प्राप्त कर देहरादून के व्यापारियो की आवाज बनेंगे और उनके हित की लड़ाई मे सदा अग्रणी भूमिका मे रहेंगे।
विपिन नागलिया ने कहा कि बहुत ही विचार बिमर्श के पश्चात दून उद्योग व्यापार मण्डल ने अपनी युवा इकाई का गठनकिया है। सर्व प्रथम आपको इसके लिऐ बधाई ।उन्होने कहा कि आपसे संगठन को बहुत अपेक्षा है और आपको व्यापारियों की आवाज बनना होगा।
व्यापार मण्डल के कार्यकारी अध्यक्ष ई० सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने सभी को बधाई देते हुऐ कहा कि आज देश के युवा के अन्दर जोश है जुनून है और वह सब गुण अनके अन्दर विद्यमान है जो देश,समाज, प्रदेश, जिला व हर संगठन को जिसकी जरूरत है केवल आवश्यकता है,उस शक्ति को जगाने की। जिस प्रकार युवाओ के लिए कहा जाता है कि जिस और युवा शक्ति चलती है, उस ओर जमाना चलता है। आज जिस प्रकार से दून उद्योग व्यापार मण्डल की युवा इकाई का गठन हुआ है तो निश्चित तौर पर देहरादून का व्यापारी समाज इससे मजबूत होगा। उन्हाने समस्त नव पदाधिकारियो से युवा शक्ति को संगठन से जोड़ने का आह्वान किया।
व्यापार मण्डल के महासचिव सुनील मैसोन एंव वरिष्ठ उपाध्यक्ष डी.डी.अरोड़ा जी ने संयुक्त रूप से सबसे पहले सभी को बधाई दी एंव उनसे आग्रह पूर्वक निवेदन किया कि दून उद्योग व्यापार मण्डल के शीर्ष नेतृत्व ने आपको जिस प्रकार से पदों से नवाजा है। ये आपके लिए अत्यन्त गौरव की बात है आपसे समय-समय पर साथ एवं सहयोग की अपेक्षा भी है।
दून उद्योग युवा व्यापार मण्डल की कार्यकारणी का गठन निम्न प्रकार है-
अध्यक्ष द्रोण गुलाटी,महासचिव नवीन बिष्ट,
सुयश गर्ग,कोषाध्यक्ष आकाश भूटानी,
सह कोषाध्यक्ष अचित जैन,सोशल मीडिया प्रभारी तुषार सिंघल,सोशल मीडिया सह प्रभारी नीरज शर्मा,मीडिया प्रभारी अक्षत जैन,सह मीडिया प्रभारी वीरेश जैन,उपाध्यक्ष
प्रदीप टंडन,गौरव सेठी,कपिल अरोडा,
दिनेश नौटियाल,अग्रिम रस्तौगी सचिव शिवम साहनी,मंयक गुप्ता,बलमीत सिंह वाधवा,
निवेश हुरला,विदित गर्ग संयुक्त सचिव,
जतिन डोरा,शोभित खन्ना,अर्जुन अग्रवाल,
पवनदीप कुकरेजा,निखिल भाटिया।
इसके साथ ही दून उद्योग व्यापार मण्डल ने अपनी प्रमुख इकाई मे राहुल वर्मा और मीत अग्रवाल को उपाध्यक्ष मनोनीत किया है।
इस दौरान दून उद्योग व्यापार मंडल के मीडिया प्रभारी राजेश बडोनी युवा व्यापारी नेता मयंक ओबरॉय, आशीष शर्मा, आदि व्यापारी समाज के प्रतिनिधि गण उपस्थित थे।